राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया
राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया
Share:

नई दिल्ली: भारतीय राजनीति में विभिन्न सियासी दलों में मतभेदों के कारण जुबानी जंग जमकर देखने को मिलती है। लेकिन आम मौकों पर राजनेता शिष्टाचार की औपचारिकता भी पूरी करते दिखाई देते हैं। ताजा मामला पीएम मोदी द्वारा महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का हालचाल लेने के दौरान देखने को मिला है। वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर फोन कर उनका हाल पुछा।

कभी भाजपा नीत गठबंधन (NDA) का हिस्सा रही शिवसेना अब भाजपा से अलग हो चुकी है। बीते कुछ महीनों में दोनों पार्टियों में जुबानी जंग भी तेज होती नज़र आई है। हालांकि, पीएम नरेंद्र मोदी शिवसेना के नेताओं के साथ अपने व्यक्तिगत संबंध को तोड़ने के मूड में नहीं हैं। बता दें कि 22 दिसंबर बुधवार को शीतकालीन सत्र के अनिश्चित काल के लिए संसद के स्थगित होने के बाद उन्होंने शिवसेना के लोकसभा  सांसद विनायक राउत से मुलाकात की और सीएम उद्धव ठाकरे का हाल जाना।

बता दें कि लोकसभा स्थगित होने के बाद अध्यक्ष कक्ष में सदन के नेताओं की मीटिंग हुई। इस दौरान पीएम मोदी खुद उठकर शिवसेना सांसद विनायक राउत के पास गये और उद्धव ठाकरे का हालचाल जाना। पीएम मोदी ने पूछा कि क्या हाल ही में हुई सर्वाइकल स्पाइन सर्जरी के बाद ठाकरे की सेहत में सुधार हो रहा है? इस बैठक में पीएम मोदी के अलावा वरिष्ठ मंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह भी उपस्थित थे। वहीं, अखिलेश, उनकी पत्नी डिंपल और उनकी पुत्री के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलने पर सीएम योगी ने भी सपा प्रमुख को फ़ोन कर उनका हालचाल जाना और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।  

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

असम और मेघालय के कांग्रेस सांसदों ने की पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की

'सदन में चाक़ू लेकर आते हैं मोदी-शाह..,' निलंबित होने पर भड़के TMC सांसद डेरेक ओ ब्रायन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -