कमलनाथ के प्रियंका गाँधी को मध्यप्रदेश बुलाने पर बोले नरोत्तम मिश्रा- राहुल गांधी जी से दस दिन में...

भोपाल: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज पत्रकारों से बातचीत के चलते कहा कि हरीश रावत ही नहीं कांग्रेस से सभी का मोहभंग हो गया है। हरीश रावत के घर जाने की इच्छा व्यत्क करते ही दिग्विजय सिंह का '70 साल के पेड़ को दीमक खाने वाला' ट्वीट अप्रत्यक्ष तौर पर राहुल गाँधी पर ही व्यंग्य है, जिसको उन्हें समझना चाहिए।

उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी से 10 दिन में किसानों की कर्ज माफी का झूठ बुलवा चुके कमलनाथ जी अब प्रियंका गाँधी को मध्य प्रदेश बुलाने की बात बोल रहे है। वास्तव में यह सिर्फ उनकी दस जनपथ में बने रहने की कवायद से अधिक कुछ नहीं है। आगे बताते हुए गृह मंत्री ने कहा, आज विधानसभा में ‘मध्यप्रदेश लोक एवं निजी संपत्ति को हानि का निवारण एवं नुकसानी की वसूली विधेयक-2021' पर बातचीत कर पास किया जाएगा। शासकीय, सार्वजनिक तथा निजी संपत्ति को विरोध प्रदर्शन, जुलूस अथवा सांप्रदायिक दंगे के चलते हानि पहुंचाने वालों के खिलाफ सख्त कानून बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा, पंचायत चुनाव में OBC आरक्षण को लेकर राज्य सरकार ने सर्वोच्च न्यायालय में याचिका लगाई है। याचिका पर जल्द सुनवाई के लिए आज सर्वोच्च न्यायालय से दरख्वास्त करेंगे। कोरोना पर चर्चा करते हुए गृह मंत्री मिश्रा ने कहा, ओमीक्रॉन वैरिएंट को लेकर सरकार पूर्ण रूप से सतर्क एवं सजग है। वही बीते 24 घंटे में राज्य में कोरोना के 19 नए मामले आए हैं जबकि 25 मरीज स्वस्थ हुए हैं। वर्तमान में राज्य में कुल सक्रीय मामले 175, संक्रमण दर 0.03 फीसदी तथा रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है।

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

असम और मेघालय के कांग्रेस सांसदों ने की पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -