प्रियंका वाड्रा ने एक बार फिर योगी सरकार पर साधा निशाना
प्रियंका वाड्रा ने एक बार फिर योगी सरकार पर साधा निशाना
Share:

लखनऊ: देश में बीते कुछ दिनों से सियासी हलचल बेहद तेज़ हो गई है. वही इस समय कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा निरंतर ट्वीट के जरिये योगी सरकार पर हमला कर रही हैं. उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में महोबा के सरकारी हॉस्पिटल में वर्षा का जल भरने का वीडियो ट्वीट कर योगी सरकार पर अपना तंज कसा हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि लखनऊ में स्वास्थ्य व्यवस्थाओ के ऊपर बयान देने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ की रूचि इन स्थितियों को सुधारने में नहीं बल्कि इस को छिपाने में अधिक है.

आगे बताते हुए प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा, " कोरोना काल में स्वास्थ्य सुविधाएं चाकचौबंद होनी चाहिए. मगर महोबा के महिला हॉस्पिटल की ये स्थिति है. आपने बरेली, गोरखपुर के हॉस्पिटलों में भी अव्यवस्थाओं की हालत देखी. लखनऊ में स्वास्थ्य सुविधाओं के ऊपर बयान देने वाले मुख्यमंत्री योगी की रुचि इन हालातों को सुधारने में नहीं, इन्हें छिपाने में है." और इसी के साथ उन्होंने अस्पताल की अव्यवस्थाओ को बताते हुए सरकार पर अपना निशाना साधा है.

आपको बता दे की महोबा शहर में मंगलवार को हुई सर्वाधिक वर्षा के कारण महोबा का जिला हॉस्पिटल टापू में परिवर्तित हो गया था. पूरे हॉस्पिटल में लबालब पानी भर गया था. जिला हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर रोहित सोनकर ने अपने बयान में बताया कि हॉस्पिटल में जलभराव के कारण कई समस्याओं का सामना करना पड़ा. हालांकि बारिश के बंद होने के पश्चात् तुरंत पानी को निकाल दिया गया. इसके साथ-साथ पूरे परिसर को सैनिटाइज करवाया गया. अभी प्रियंका वाड्रा के इस ट्वीट पर विपक्ष की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

गवर्नर कोटा में MLC पदों को लेकर TRS नेताओं में तेज हुई खींचतान

बिहार में शुरू हुआ सियासी खेल, जल्द हो सकते है चुनाव

महाराष्ट्र में मंदिर खोलने पर गरमाई सियासत, शिवसेना बोली- फिर अमरनाथ यात्रा क्यों रद्द की ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -