कोरोना से संवाददाता की मौत, प्रियंका ने की पत्रकारों को बीमा कवर देने की मांग
कोरोना से संवाददाता की मौत, प्रियंका ने की पत्रकारों को बीमा कवर देने की मांग
Share:

लखनऊ: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी की चपेट में आकर जान गंवाने टीवी पत्रकार नीलांशु शुक्ला को श्रद्धांजलि दी है. प्रियंका ने कहा कि वो कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे, ईश्वर इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों को कष्ट सहन करने की शक्ति दे.  नीलांशु शुक्ला ने कई बड़े मीडिया समूहों के साथ कार्य किया. फिलहाल, वो इंडिया टुडे के लिए लखनऊ से बतौर संवाददाता काम कर रहे थे. नीलांशु शुक्ला मूलरूप से कानपुर के निवासी थे. 

प्रियंका गांधी ने कहा कि, ''लखनऊ के नौजवान पत्रकार नीलांशु शुक्ला जी हमारे बीच नहीं रहे. वो कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे. नीलांशु शुक्ला जी एक होनहार पत्रकार थे. कई बार मैंने खुद उन्हें काम करते हुए देखा है. भावभीनी श्रद्धांजलि. ईश्वर इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों को कष्ट सहने की शक्ति दे. मैंने पहले भी इस मुद्दे को उठाया था कि पत्रकार साथी इस संकट की घड़ी में सूचनाएं देने का अहम कार्य कर रहे हैं. यूपी सरकार को नीलांशु शुक्ला जी के परिवार को आर्थिक सहायता व तमाम पत्रकारों को बीमा कवर देना चाहिए.''

आपको बता दें कि 20 अगस्त को नीलांशु ने खुद ट्वीट करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. नीलांशु ने बताया था उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है, लिहाजा जो लोग भी उनके संपर्क में आए हों वो अपना टेस्ट करा लें. नीलांशु ने बताया था कि उन्हें होम आइसोलेशन में रहने की हिदायत दी गई है. 

प्रायोरिटी प्लान पर विवाद, TRAI ने वोडाफोन आइडिया को दी 4 सितम्बर तक की मोहलत

पेट्रोल की कीमतों में फिर हुआ इजाफा, डीज़ल के भाव स्थिर

जम्मू कश्मीर: सेना की गाड़ी पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 6 नागरिक घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -