जम्मू कश्मीर: सेना की गाड़ी पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 6 नागरिक घायल
जम्मू कश्मीर: सेना की गाड़ी पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 6 नागरिक घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में आतंकियों के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।  अब केंद्र शासित प्रदेश के बारामूला जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को लक्ष्य बनाते हुए ग्रेनेड फेंका. हालाँकि, इस हमले में कोई जवान जख्मी नहीं हुआ है. किन्तु उस स्थान से गुजर रहे 5 नागरिक जरूर घायल हो गए हैं. इनमें से 2 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. 

कश्मीर रेंज के आईजी विजय कुमार ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि घटना उत्तरी बारामूला जिले के आजाद गुंज इलाके में हुई है. वहां से सेना का एक काफिला गुजरने वाला था. जिसे देखते हुए सुरक्षाबलों ने सिक्योरिटी कड़ी कर रखी थी.  इसी दौरान दहशतगर्दों ने वहां बनी सिक्योरिटी पिकेट पर एक बम फेंका. किन्तु वह निशाने से चूक गया. हमले की जद में आकर 5 नागरिक जख्मी हो गए हैं. 

इन घायलों में से 2 की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। इन दोनों को इलाज के लिए श्रीनगर रैफर कर दिया गया है. हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी गई है. इलाके में घुसने और निकलने के सभी प्वॉइंट सील कर दिए गए हैं। इससे पहले रविवार को  सुरक्षाबलों ने श्रीनगर के बाहरी इलाके में आतंकवादियों के साथ हुए एनकाउंटर में तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था। 

अनलॉक-4 में भी शुरू नहीं होंगी अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें, घरेलु यात्रियों के लिए नए दिशानिर्देश जारी

अब डॉक्टरों को PG कोर्स के एडमिशन में मिलेगा आरक्षण, सुप्रीम कोर्ट का फरमान

आधी रात को भारतीय सीमा में घुस रहे थे 500 चीनी सैनिक, इंडियन आर्मी ने खदेड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -