जामिया द्वारा जारी किए गए वीडियो पर बोलीं प्रियंका गाँधी, कहा- अगर एक्शन नहीं लिया गया तो...

जामिया द्वारा जारी किए गए वीडियो पर बोलीं प्रियंका गाँधी, कहा- अगर एक्शन नहीं लिया गया तो...

नई दिल्ली: जामिया मिल्लिया यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स के साथ पुलिस की बर्बरता का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। प्रियंका गाँधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "देखिए कैसे दिल्ली पुलिस पढ़ने वाले छात्रों को अंधाधुंध पीट रही है। एक लड़का किताब दिखा रहा है, लेकिन पुलिस वाला लाठियां चलाए जा रहा है।' 

प्रियंका गांधी ने आगे लिखा कि ''गृह मंत्री और दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने झूठ बोला कि उन्होंने लाइब्रेरी में घुस कर किसी को नहीं पीटा। इस वीडियो को देखने के बाद जामिया में हुई हिंसा को लेकर अगर किसी पर एक्शन नहीं लिया जाता तो सरकर की नीयत पूरी तरह से देश के सामने आ जाएगी।" उल्लेखनीय है कि जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में 15 दिसंबर, 2019 को पुलिस द्वारा की गई बर्बरता से संबंधित एक वीडियो को जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने रिलीज़ किया है।

इस वीडियो में पुलिस लाइब्रेरी में मौजूद स्टूडेंट की पिटाई करते हुए नज़र आ रही है। समिति का दावा है कि यह वीडियो 15 दिसंबर, 2019 का है। उनका कहना है कि CAA प्रोटेस्ट के दौरान पुलिस लाइब्रेरी में घुसी थी और उसने पढ़ रहे स्टूडेंट्स पर लाठियां बरसाईं। जारी किए गए वीडियो में छात्र लाइब्रेरी में पढ़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह पुलिस अचानक लाइब्रेरी में घुसती है और वहां उपस्थित छात्रों की पिटाई शुरू कर देती है।

ट्रम्प के भारत दौरे से पहले 'जैश' की धमकी, 'मुसलामानों पर किए गए अत्याचार का बदला लिया जाएगा'

एक बार फिर ईरान की राजधानी बगदाद में अमेरिका दूतावास के पास रॉकेट हमला, युद्ध भड़कने की आशंका

संघ प्रमुख के बयान पर ओवैसी का तंज, कहा- भागवत बताएं लोग क्यों कर रहे आंदोलन ?