यूपी में हुए ट्रिपल मर्डर को लेकर अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर कसा तंज, कही ये बात
यूपी में हुए ट्रिपल मर्डर को लेकर अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर कसा तंज, कही ये बात
Share:

लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम और सपा के चीफ अखिलेश यादव ने राज्य सरकार पर एक बार फिर कानून-व्यवस्था को लेकर ट्वीट से वॉर किया है. अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में हरदोई में हुए, तिहरे हत्याकांड तथा कन्नौज में भूमि विकास बैंक के इलेक्शन के दौरान हुए बवाल पर तंज कसा है. अखिलेश यादव ने कहा 'हरदोई में तीन व्यक्तियों के मर्डर ने शासन की पोल खोल दी है. दूसरी तरफ कन्नौज के तिर्वा में भूमि विकास बैंक के इलेक्शन में पुलिस बीजेपी उम्मीदवार की अनुचित सहायता करने और सपा उम्मीदवार के सपोटर्स को वोट से वंचित करने में लगी है. पुलिस यदि ये सब करेगी, तो कानून-व्यवस्था कौन संभालेगा?

बता दें कि हरदोई में एक आश्रम में तीन व्यक्तियों का पत्थर से कुचल कर मर्डर कर दिया गया है. प्रातः तीन खून से लथपथ शवों के मिलने से क्षेत्र में हाहाकार मच गया. वहीं कन्नौज में भूमि विकास बैंक के इलेक्शन के मतदान के दौरान सपा तथा बीजेपी सपोटर्स में बवाल के पश्चात् पथराव हो गया. जिसमें एक एसओ घायल हो गया. समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बीजेपी उम्मीदवार को जिताने के लिए एडमिनिस्ट्रेशन अनुचित सहायता कर रहा है. इसी के साथ अखिलेश ने राज्य सरकार पर सवाल खड़े किये है.

वही दूसरी तरफ राजधानी लखनऊ में स्वास्थ्य कर्मियों के पॉजिटिव होने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को केजीएमयू के करीब 11 रेजिडेंट डॉक्टर और 15 कर्मचारी सहित 791 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉ. राम मनोहर लोहिया लॉ यूनिवर्सिटी की एक कर्मचारी भी पॉजिटिव आई है. वहीं, पूर्व राज्यमंत्री समेत 16 मरीजों की मौत हो गई. इनमें से 15 मरीज राजधानी के हैं. दूसरी ओर, 551 लोगों ने कोरोना को मात दी है. 

सीएम योगी का बड़ा ऐलान - अब यूपी में सिर्फ संडे को होगा लॉकडाउन, बंद रहेंगे बाज़ार

प्रणब मुखर्जी के निधन पर इस देश ने भी किया राष्ट्रीय शोक का ऐलान, झुका रहेगा झंडा

बिहार चुनाव: राजद का एक और विधायक JDU में हुआ भर्ती, अब तक 7 MLA छोड़ चुके हैं पार्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -