इटली के बुल्गारिया होटल रोमा की ओपनिंग में प्रियंका ने अपने हुस्न से ढाया कहर
इटली के बुल्गारिया होटल रोमा की ओपनिंग में प्रियंका ने अपने हुस्न से ढाया कहर
Share:

बीते गुरुवार शाम को ग्लोबल आइकॉन और ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा जोनस ने इटली के बुल्गारिया होटल रोमा में अद्भुत एंट्री भी कर ली है। इस एंट्री ने लोगों को उनकी ओर देखने पर मजबूर कर डाला है। ग्लोबल प्लेटफार्म पर लक्ज़री ब्रांड का रिप्रेजेंटेशन करने का सम्मान पाने वाली एकमात्र इंडियन अभिनेत्री बुलगारिया के CEO जीन क्रिस्टोफ बाबिन द्वारा आयोजित शानदार लॉन्च में ब्रांड एम्बेसडर और दोस्त जेंडाया के साथ हिस्सा लिया था।

प्रियंका जो भी ऑउटफिट पहनती हैं वह आइकॉनिक लुक बना दिया जाता है। इस गाउन में उन्होंने प्लंज़िंग नेकलाइन, थाई-हाई स्लिट और बेहद सुंदर ट्रेल को लहराती हुई दिखाई दी। ड्रेस बेल स्लीव्स और ओवरसाइज्ड फेदर से लुक को कम्पलीट किया। एक्सेसरीज में उन्होंने खूबसूरत नेकलेस, मिनिमल मेकअप स्पार्कली आईलैशेज, मस्कारा और ब्राउन लिप्स से ऑउटफिट को पूरा करने का काम कर रहा है। हेयरस्टाइल के लिए उन्होंने साधारण क्यूट पिगटैल को चुना।

प्रियंका अमेज़न प्राइम वीडियो में फिलहाल ‘सिटाडेल’ से सभी का दिल जीतती हुई दिखाई दे रही है। इसका पहला सीजन 28 अप्रैल को प्रीमियर हुआ। ‘नादिया सिंह’ के किरदार में अभिनेत्री ने सिटाडेल में जबरदस्त परफॉरमेंस दी। इतना ही नहीं यह शो प्राइम वीडियो के इतिहास में सबसे अधिक लोकप्रिय दूसरा शो बन चुका है। पहले सीजन के प्रीमियर होते ही इसके दूसरे सीजन का एलान कुछ सप्ताह के उपरांत ही हो गया था। एक्ट्रेस को बीते सप्ताह हालही में लव अगेन में भी देखा जा चुका है। अब वह हेड्स ऑफ स्टेट में जॉन सेना और इड्रिस एल्बा में देखीं जाने वाली है। और साथ ही प्रियंका बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘जी ले जरा’ की भी फिल्मिंग शुरू करने वाली है जिसमें आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अहम भूमिका में हैं।

ट्यूब टॉप और ब्लैक पैंट में काइली जेनर ने ढाया कहर

विवादों से लेकर फिल्मों तक अपनी खास पहचान बना चुके है जॉनी डेप

62 वर्ष की आयु में एना ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -