रिहाना के माँ बनने के बाद ही प्रियंका ने दी अनोखे अंदाज़ में बधाई

पाॅप सिंगर रिहाना के घर नन्हें बच्चे ने जन्म ले लिया है।  ख़बरों का कहना है कि रिहाना और बाॅयफ्रेंड ASAP राॅकी ने 13 मई को पहले बच्चे का स्वागत कर लिया है। बता दें कि रिहाना ने 13 मई को लॉस एंजिल्स में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। बेटे के पेरेंट्स बन चुके रिहाना और उनके बाॅयफ्रेंड की खुशी 7वें आमसान पर है। रिहान उन हसीनाओं में से थी जिन्होंने प्रेग्रेंसी में भी ग्लैमरस अंदाज में एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक कैरी किया फिर चाहे उनका पब्लिक प्लेस में बिकिनी कैरी करना हो या फिर किसी ईवेंट में ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में एंट्री करना प्रेग्नेंट रिहाना के हर लुक ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। उनकी ड्रेस को देखकर कई बार तो सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो जाते तो कई उनके दीवाने तक हो जाते है। 

गौरतलब है रिहाना ने फरवरी में प्रेग्रेंसी को लेकर एलान कर दिया था। रिहाना बाॅयफ्रेंड  A$AP Rocky  के बच्चे की मां बनने जा रही हैं रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें 2 वर्ष पहले अफवाह आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर का हसीन जमील से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही चर्चाओं में बना हुआ था। 

बता दें कि बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर सिंगर के मैटरनिटी फोटोशूट की एक फोटोज साझा करते हुए लिखा है मां बनने पर उन्हें बधाई दी। प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- congratulations @badgalriri.

रिहाना के घर गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारी

प्रियंका को जख्मी देख बढ़ी फैंस की धड़कने

स्विमसूट में किम में करवाया ऐसा फोटोशूट...खिल उठा फैंस का चेहरा

Most Popular

- Sponsored Advert -