प्रियंका की मां मधु का खुलासा शादी करके दुखी नहीं होना चाहती वह
प्रियंका की मां मधु का खुलासा शादी करके दुखी नहीं होना चाहती वह
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज हाॅलीवुड से लेकर पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री तक अपनी धाक जमाए हुए है। साथ ही प्रियंका अपने पिता के निधन के बाद से पारिवारिक जिम्मेदारी भी बखूबी निभा रही है। वह अपने छोटे भाई और मां का पूरा ध्यान रखती है।

प्रियंका ने परिवार की पूरी जिम्मेदारी तो उठा ली है लेकिन उनकी मां इस बात को लेकर पेरशान रहती हैं कि वह शादी कब करेंगीघ् प्रियंका की मां मधु ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इस परेशानी को जाहिर किया। मधु से जब पूछा गया कि क्या उन्हें प्रियंका की शादी की चिंता नहीं सतातीघ् जवाब में उन्होंने कहाए बिल्कुल मैं प्रियंका की शादी को लेकर पेरशान रहती हूं।

मैं उससे शादी करने के लिए कहती भी हूं। लेकिन हर बार प्रियंका मुझे यकीन दिला देती हैं कि वह इस समय अपनी जिंदगी से बहुत खुश हैं। फिर वह मुझसे पूछती है कि क्या मैं उसे दुखी करना चाहती हूं। तब मैं कहती हूं नहीं! इसके बाद वह कहती है कि इस मुद्दे को छोड़ दीजिए।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों वह अमेरिकन सीरीज श्क्वांटिको 2श् में बिजी हैं, जिसके पहले पार्ट को बेहद पसंद किया गया। इधर सुनने में आ रहा है कि वह दिसंबर में अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म की भी घोषणा कर सकती हैं।

शाहरूख के बारे में मेरे बयान गलत तरीके से पेश किए गए-सोनम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -