माँ ने बेटी प्रियंका चोपड़ा की शादी के बारे में कहा.....
माँ ने बेटी प्रियंका चोपड़ा की शादी के बारे में कहा.....
Share:

अभी जिस प्रकार से बॉलीवुड की दिग्गज व खूबसूरत बालाओं के द्वारा गुपचुप तरिके से शादी के पवित्र बंधन में बंधने की खबरें चर्चा में बनी हुई है जिसमे की बॉलीवुड की हॉट बाला बिपाशा बसु तो वही एक और अभिनेत्री प्रीटी जिंटा ने भी अपने विदेशी प्रेमी के साथ में शादी के बंधन में बंध चुकी है.

अभी देखा जाए तो बॉलीवुड सुंदरी प्रियंका चोपड़ा अभी बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड की फिल्मों में खासा व्यस्त है. लेकिन अब प्रियंका की शादी को लेकर उनकी माँ मधु चोपड़ा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। लेकिन प्रियंका की माँ के बयान से तो यह नहीं लगता की प्रियंका की शादी जल्दी होने वाली है। दरअसल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की माँ मधु ने कहा है की प्रियंका शादी करने वाली हैं लेकिन उनके पास जब वक्त होगा तो वो शादी कर लेंगीं.

इसके साथ ही प्रियंका की माँ ने यह भी स्प्ष्ट कर दिया है कि महज़ शादी की उम्र हो जाए इसलिए शादी करना यह उन्हें भी ठीक नहीं लगता। उन्होंने यह भी कहा की आज कल एक दुसरे को वक्त ना दे पाने की वजह से कई रिश्ते टूट रहे हैं। अभी वैसे भी प्रियंका को भारत के राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के द्वारा नेशनल अवार्ड भी मिल चूका है.    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -