प्रियंका की नानी का 94 वर्ष की उम्र में हुआ निधन
प्रियंका की नानी का 94 वर्ष की उम्र में हुआ निधन
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की नानी मधु ज्योत्सना अखौरी का शुक्रवार को निधन हो गया है. प्रियंका की नानी की उम्र 94 साल थी. प्रियंका के पारिवारिक सूत्रों से पता चला है कि उनका नींद में ही निधन हो गया. अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड कि फिल्मों में भी अपनी भूमिका निभाते हुए नजर आएगी.

अपनी नानी के निधन पर अभिनेत्री प्रियंका के आफिस के सूत्रों कि और से एक बयान में बताया गया है कि, 'हमारी प्यारी नानी मां मधु ज्योत्सना अखौरी नहीं रहीं. स्वतंत्रता सेनानी, सामाजिक कार्यकर्ता, विधायक के साथ-साथ वह और भी बहुत कुछ रह चुकी थीं. वह नींद में ही हमें छोड़कर चली गईं.' बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जो की अभी हाल फ़िलहाल अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिका से शुरुआत कर रही हैं. 

अपनी इस हॉलीवुड की फिल्म जिसका नाम बोवोच है. उसमे प्रियंका ने एक खलनायिका की भूमिका निभाई है. बता दे कि फिल्म 'बेवॉच' की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री प्रियंका को काफी थकान भरे पलों के दौर से गुजरना पड़ रहा है. इस मामले में जब हमने प्रियंका से बात की तो उन्होंने कहा कि रात में शूटिंग होने के कारण वह सोना भूल सी गई हैं। 33 वर्षीय ‘क्वांटिको’ अभिनेत्री ‘बेवाच’ में विलेन विक्टोरिया लीड्स की भूमिका निभा रही हैं। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कि यह फिल्म अगले साल 19 मई को रिलीज होने वाली है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -