प्रियंका की फिल्म 'वल्गर और चीप'
प्रियंका की फिल्म 'वल्गर और चीप'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जो की अभी हाल फ़िलहाल अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में अपनी नकारात्मक भूमिका से शुरुआत कर रही हैं। सुनने में आया है कि बॉलीवुड से हॉलीवुड में एंट्री करने वाली प्रियंका चोपड़ा की पहली भोजपुरी फिल्म 'बम बम बोल रहा है काशी' दर्शकों के बीच रिलीज हो चुकी है. तथा अभी कुछ समय पहले ही अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए प्रियंका देसी अवतार में पटना पहुंचीं थी । 

बता दे कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेब्बल पिक्चर्स (PPP) के तहत पहली फिल्म भोजपुरी लैंग्वेज में बनाई है। लेकिन बिहार में फिल्म के कॉन्टेंट को लेकर विरोध शुरू हो गया है। लोगों ने फिल्म 'बम बम बोल रहा है काशी' को चीप और वल्गर बताया है।

बता दे कि बतौर प्रोड्यूसर प्रियंका की इस पहली फिल्म में भोजपुरी बेल्ट की सुपरहिट जोड़ी दिनेशलाल निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने लीड रोल किया है। तथा प्रियंका कि यह फिल्म अभी बीते शुक्रवार को ही यह फिल्म रिलीज हुई है। लेकिन भोजपुरी सिनेमा, लैंग्वेज और कल्चर से जुड़े लोगों ने इसे अश्लील करार दिया है।फिल्म 'बम बम बोल रहा है काशी' के डायरेक्टर और राइटर संतोष मिश्रा हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -