प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस कि होना पड़ा शर्मिंदा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में तक अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। वो जितनी स्टाइलिश अपनी मूवीज में दिखाई देती हैं उतनी ही स्टाइलिश वो वास्तविक जिंदगी में भी हैं। मगर कभी-कभार अधिक स्टाइलिश बनने के चक्कर में वो Oops मोमेंट की भी शिकार हो जाती हैं। 

वर्ष 2014 में प्रियंका चोपड़ा का इंग्लिश सांग 'आई कांट मेक यू लव मी' रिलीज हुआ था, इस सांग को प्रमोट करने के लिए अभिनेत्री मुंबई पहुंची थीं। इसी के चलते अभिनेत्री ने ऐसी स्कर्ट पहनी थी कि वो उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं तथा शायद उन्हें इस बात का एहसास भी नहीं हुआ था कि कैमरे में आखिर क्या कैद हुआ। 

दरअसल, गानें के रिलीज के अवसर पर उनकी मां, भाई, रिश्तेदार, दोस्त एवं परिचित उपस्थित थे। प्रियंका ने सांग्स का लाइव परफॉरमेंस भी दिया। मगर सबका ध्यान प्रियंका के सांग्स से अधिक उनकी ड्रेस पर था। असल में इस अवसर पर इस पूर्व विश्व सुंदरी ने सफेद टॉप के साथ काले रंग का तकरीबन पारदर्शी जालीदार स्कर्ट पहन रखी थी। जिसमें से सब कुछ नजर आ रहा था। यूं तो प्रियंका के परफॉरमेंस की सबने प्रशंसा की मगर दबी जुबान में उनके ड्रेस के चुनाव पर भी टीका-टिप्पणी करने वाले वहां कम नहीं थे। बीते दिनों खबर उड़ी थी कि प्रियंका चोपड़ा शीघ्र ही निक जोनस से तलाक लेंगी क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम से अपने नाम के आगे से जोनस हटा लिया था, मगर बाद में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी एवं निक जोनस की एक रोमांटिक फोटो साझा कर तलाक की खबरें फैलाने वालों को करारा जवाब दिया था। 

'मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी', अभिषेक की फिल्म का प्रमोशन कर बोले अमिताभ

सलमान खान ने इस बड़े प्रोजेक्ट से किया कैटरीना का पत्ता साफ, क्या विक्की कौशल है वजह?

शूटिंग से समय मिलते ही दिशा पटानी ने किया ऐसा काम कि वायरल हो गया VIDEO

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -