सलमान खान ने इस बड़े प्रोजेक्ट से किया कैटरीना का पत्ता साफ, क्या विक्की कौशल है वजह?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अभिनेता विक्की कौशल संग अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि इसी बीच खबर आ रही है कि अभिनेता सलमान खान ने उनसे दूरी बना ली है। दरअसल सलमान खान प्रत्येक वर्ष ही दा बैंग टूर के नाम से एक लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन करते हैं जिसमें उनके साथ कई लोकप्रिय स्टार्स भी शामिल होते हैं। इस टूर के चलते सभी स्टार्स लाइव परफॉर्मेंस देते हैं जिसका प्रशंसकों में खूब क्रेज देखने को मिलता है। कोरोना की वजह से पिछले दो वर्षों से ये इवेंट नहीं हो पा रहा है। अब जब कोरोना मामलों में कमी देखने को मिल रही है तो एक बार फिर से लोगों की जिंदगी पटरी पर लौट रही है। सलमान खान ने ऐसे में अपने प्रशंसकों को एक जबरदस्त सरप्राइज दिया है।

वही हाल ही में सलमान खान ने ऐलान किया है कि इस वर्ष 10 दिसंबर को दा बैंग टूर होगा। सऊदी अरब के रियाद शहर में इस प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें कई नामी सितारें नजर आएँगे। सलमान खान ने इस प्रोग्राम के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर जो फोटो साझा की है उसमें कई सितारें नजर आ रहे हैं, जिसमें सुनील ग्रोवर, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, गुरु रंधावा, शिल्पा शेट्टी तथा आयुष शर्मा जैसे सितारें सम्मिलित हैं। ये सभी कलाकार दर्शकों के बीच लाइव परफॉर्मेंस देने वाले हैं। ऐसे में सलमान खान के प्रशंसक इस प्रोग्राम को लेकर बहुत उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। 

हालांकि कुछ प्रशंसक थोड़े से निराश भी दिखाई दे रहे हैं। उसकी वजह ये है कि पिछली बार की भांति कैटरीना कैफ इस बार इवेंट का भाग नहीं हैं क्योंकि सलमान खान ने जो पोस्टर साझा किया है उसमें कैटरीना कैफ की फोटो नहीं है। इसका अर्थ ये हुआ कि कैटरीना इस इवेंट का भाग नहीं बनने वाली। प्रशंसक इस बात से खासा निराश दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 7 से 9 दिसंबर के बीच विक्की कौशल एवं कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अब जब प्रोग्राम की तारीख भी सामने आ चुकी है तो अनुमान लगाए जा रहे है कि विक्की और कैट की शादी में सलमान खान सम्मिलित नहीं होंगे।

इंटरनेशनल पॉडकास्ट में वीर दास ने की 'बॉलीवुड के बादशाह' की तारीफ, कहा- दुनिया के सबसे...

कोरोना की चपेट में आया बॉलीवुड का एक और स्टार, घबराए फैंस कर रहे ठीक होने की कामना

शुरू हुई 'गदर 2' की शूटिंग, सामने आई सनी देओल और अमीषा पटेल की ये बेहतरीन तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -