सामने आई प्रियंका की शादी की अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें
सामने आई प्रियंका की शादी की अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का एक महीना हो चुका है और अब भी इनकी शादी की तस्वीरें सामने आती ही जा रही हैं. अभी हाल ही में डिजाइनर सब्यसाची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका की कुछ बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें आपने अब तक नहीं देखा था. इन तस्वीरों में वो बेहद ही सुंदर नज़र आ रही हैं जिसे आप भी देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे. इन तस्वीरों में वो  लाल रंग के शादी के जोड़े में नज़र आ रही हैं जिससे आपकी भी निगाहें नहीं हटेंगी. आइये दिखा देते हैं ये तस्वीरें. 

इसके अलावा बता दें, इन दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस के साथ ठंड को एन्जॉय कर रही हैं. शादी और रिसेप्शन के बाद प्रियंका चोपडा़ पति निक जोनस के साथ ससुराल चली गई थी. इसके बावजूद प्रियंका भारत में खूब सुर्खियां बटोर रही है क्योंकि अब तक उनकी शादी का सिलसिला खत्म नहीं हुआ है. इन तस्वीरों से यही लगता है. यह प्रियंका की कुछ अनदेखी तस्वीरें हैं जो आपको भी पसंद आने वाली हैं.

प्रियंका चोपड़ा शादी के लाल जोड़े में दिखाई दे रही हैं. शादी के लाल जोड़े के साथ प्रियंका चोपड़ा ने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई नजर आ रही है. फैशन डिजाइनर सब्यसाची ने प्रियंका चोपड़ा के शादी के लाल जोड़े के साथ उनकी ज्वैलरी भी डिजाइन थी.

इन तस्वीरों में से एक में प्रियंका घूंघट लिए हुए दिखाई दे रही है. शादी के लहंगे को 110 इम्ब्रॉइडरी की गई है. यह इम्ब्रॉइडरी कलकत्ता में हुई थी. मिली जानकरी के मुताबिक, इसको बनाने में 3,720 घंटे लगे थे. इस वक्त प्रियंका अपने पति निक के साथ स्विटजरलैंड में छुट्टियां बिता रही है. प्रियंका चोपड़ा लगातार वहां से सोशल मीडिया के जरिए कई तस्वीरें शेयर कर रही है. इन तस्वीरों में प्रियंका और निक के अलावा सास-ससुर, जेठ-जेठानी और मां मधु चोपड़ा भी नजर आ रही हैं. 

प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड ने निक के लिए कह दी ये बात

अगली हॉलीवुड फिल्म में इस हॉट लुक में नजर आएंगी प्रियंका

पोस्टर रिलीज़ से पहले ही पीएम मोदी की बायोपिक ने बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -