प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड में
प्रियंका चोपड़ा: बॉलीवुड में "राजनीति से थक चुकी थीं", जानिए ऐसा क्या हुआ?
Share:

प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में चली गई और भारत को गौरवान्वित किया। प्रियंका ने हॉलीवुड में एक संगीत वीडियो "इन माय सिटी" के साथ प्रवेश किया। 


जो अपना नाम स्थापित कर सके और पश्चिम में बड़े विस्तार से प्रसिद्धि प्राप्त कर सके, भारत के उन गिने-चुने लोगों में से हैं प्रियंका चोपड़ा। 


ऐसा नहीं है कि प्रियंका का बॉलीवुड में करियर नहीं था या काम था, लेकिन हॉलीवुड में जब उन्होंने ने एंट्री ली तो उन्होंने मौके को झट से लपट लिया। 


प्रियंका ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि "बॉलीवुड से उन्होंने दूर जाने का फैसला क्यों किया," उन्होंने कहा कि वह राजनीती से बहुत थक चुकी थी, वह राजनीती से बाहर निकलने का रास्ता ढूंढ रह थी। 


प्रियंका चोपड़ा से डैक्स शेपर्ड के साथ पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर पूछा गया कि उन्हें अमेरिका में क्या जरूरत है काम करने की। तभी प्रियंका ने कहा कि जब वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी "सात खून माफ़", तभी देसी हिट्स के आचार्य ने USA में करियर और म्यूजिक वीडियो के लिए उनसे संपर्क किया था। 


प्रियंका ने उस दौर का वर्णन किया वो राजनीती से बहुत ज्यादा थक गई थी इसी कारण वह बॉलीवुड से बहार निकलने का रास्ता तलाश रही थी। उसे बॉलीवुड से ब्रेक की जरूरत थी। 


हालाँकि प्रियंका ने बॉलीवुड से नाता नहीं तोडा है, जल्द ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कटरीना कैफ के साथ फ़िल्म "जी ले जरा" में प्रियंका चोपड़ा नज़र आएगी। 

बिग बैंग थ्योरी को माधुरी के विरुद्ध टिप्पणी करना पड़ गया भारी

इस वजह से प्रियंका ने छोड़ दी बॉलीवुड इंडस्ट्री तो कंगना ने कही ये बात

एक बार फिर इस डायरेक्टर के साथ काम करते हुए नजर आएँगे अक्षय कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -