इंटरनेशनल मैगजीन की 20वीं सालगिरह पर इस अंदाज में नजर आईं प्रियंका
इंटरनेशनल मैगजीन की 20वीं सालगिरह पर इस अंदाज में नजर आईं प्रियंका
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म द स्काई इज पिंक को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. ऐसे में वह इस फिल्म के प्रमोशन्स में इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं. इसी के साथ ग्लोबल आइकॉन होने के चलते वे अक्सर हाई प्रोफाइल पार्टियों में भी नज़र आती हैं और अब हाल ही में वे मिलान में आयोजित इंटरनेशनल मैगजीन की 20वीं सालगिरह की पार्टी में पहुंचीं. जी हाँ, इसी के साथ इस इवेंट में प्रियंका का लुक बिल्कुल अलग दिखाई दिया. जी दरअसल इस इवेंट में प्रियंका की रॉकस्टार एंट्री, ब्लैक पेंटसूट में स्टाइलिश लुक उनके ऊपर शानदार लग रहा था.

जी हाँ, प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक आउटफिट पर सिल्वर नेक टाई पहनी थी और इसके साथ ही उनके ईयररिंग्स भी काफी अच्छे लग रहे थे. प्रियंका के इन नए लुक की काफी चर्चा हो रही है जो आप यहाँ देख सकते हैं. प्रियंका चोपड़ा ने ग्लॉसी कर्ल हेयर स्टाइल किए थे जो सेक्सी था और वैसे ही प्रियंका ने अपनी एक्टिंग से हर बार साबित किया है कि वह फिल्मी दुनिया की हिट कलाकार हैं. प्रियंका को शुरू से खूब पॉपुलरिटी मिली और आज वह सभी की फेवरेट अभिनेत्रियों में शुमार हैं.

इवेंट में प्रियंका चोपड़ा बिल्कुल अलग लुक में नजर आईं और उनके इस लुक पर चर्चा होना आम बात है. वहीं आप देख सकते हैं इस दौरान प्रियंका चोपड़ा पावरलुक में नजर आईं और उनका लुक सभी को मदहोश कर गया. वहीं ब्लैक के साथ उनके लुक में कई अन्य कलर भी नजर आए और प्रियंका चोपड़ा ने लाल रंग की लिप्स्टिक लगाई हुई थी. जो उनके मेकअप को नया आयाम दे रही थी.

तैमूर की इस बात को सुनते ही पिघल जाता है माँ करीना का दिल, खुद किया खुलासा

B'Day : एक्टिंग में फ्लॉप हुए लेकिन लेखन में आगे निकले अमज़द खान के बेटे

इस हसीना ने मासूमियत के साथ दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट, वायरल हो रही तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -