क्या... निक और प्रियंका का हो गया ब्रेअकप?
क्या... निक और प्रियंका का हो गया ब्रेअकप?
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ महीनों से अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. प्रियंका अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ पिछले महीने ही भारत आईं थीं और इसके बाद वो निक के साथ ब्राज़ील गईं जहां प्रियंका निक के म्यूजिक कॉन्सर्ट में भी शामिल हुईं थीं. अब एक हफ्ते बाद ही प्रियंका वापिस भारत लौट गईं हैं लेकिन इस बार उनके साथ निक कहीं नजर नही आए.

मीडिया ने प्रियंका को एयरपोर्ट पर ही स्पॉट कर लिया था. इस दौरान प्रियंका ने वाइट जीन्स और वाइट शर्ट कैरी किया था. दो दिन पहले ही प्रियंका के साथ निक के भारत आने की ख़बरें सुनने में आई थी. सूत्रों की मानें तो प्रियंका लम्बे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं हैं और अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए प्रियंका भारत लौटी हैं. प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर तक चलेगी.

अब भी ऐसी ख़बरें सुनने में आ रही हैं कि निक जल्द ही प्रियंका को कंपनी देने भारत आ सकते हैं और इसलिए निक अपने सभी प्रोजेक्ट्स जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश भी कर रहे हैं. प्रियंका और निक दो हफ्ते पहले ही भारत आएं थे इस दौरान प्रियंका ने निक के लिए पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थी और दोनों फैमिली के साथ गोवा भी घूमने गए थे.

Video : अम्बानी के बहु-बेटे ने मौका देखकर सरेआम किया KISS

इस बोल्ड अभिनेत्री से हार गए पीएम मोदी

Video: निक ने बनवाया प्रियंका के नाम का टैटू, ख़ुशी में प्रियंका ने की यह हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -