पहली बार हॉलीवुड में अपनी सैलरी के बारे में प्रियंका ने किया खुलासा
पहली बार हॉलीवुड में अपनी सैलरी के बारे में प्रियंका ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से हॉलीवुड में अपनी कला का परचम लहरा रही हैं. प्रियंका 'क्वांटिको' सीजन 3 में नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में एक ऐसा राज़ खोला हैं जो बॉलीवुड में भी कई बार पहले खुल चुका हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से मीडिया ने पूछा कि हॉलीवुड और बॉलीवुड को एक-दूसरे से क्या सीखना चाहिए. प्रियंका ने इसका बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया.

प्रियंका ने जवाब में कहा कि, 'मुझे नहीं लगता कि किसी भी इंडस्ट्री को दूसरे से कुछ सीखने की जरूरत है. बदलाव हमेशा उस देश में काम करने वाले लोगों के अनुसार ही होने चाहिए.' इतना ही नहीं इसके बाद मीडिया ने प्रियंका से फिल्मों के बदले मिलने वाली फीस के बारे में पूछा इसके जवाब में प्रियंका ने कहा कि- उन्होंने दोनों ही देशो में मेहनताना देखा हैं. बॉलीवुड में मेहनताना की बात पर दो टुक जवाब दिया जाता हैं वही हॉलीवुड में इस बात को घुमा-फिराकर कहा जाता हैं.

आपको बता दे प्रियंका अक्सर ही अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में बन जाती हैं. प्रियंका पिछले कई समय से बॉलीवुड से दूर होकर अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं. आखिरी बार वो साल 2016 में फिल्म 'जय गंगाजल' में नजर आई थी इसके बाद से ही प्रियंका ने बॉलीवुड के पर्दे से दूरियां बना ली थी. अब जल्द ही प्रियंका सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं.

अपनी बेटी की ही रॉयल वेडिंग में शामिल नहीं होंगे मेगन मर्केल के पिता

पोर्नहब पर सबसे ज्यादा सर्च किए जा रहे है मेघन मर्केल के हॉट वीडियोस

सिंगिंग के बाद अब अभिनय में अपना जादू चलाएंगे एड शीरन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -