सिंगिंग के बाद अब अभिनय में अपना जादू चलाएंगे एड शीरन

सिंगिंग के बाद अब अभिनय में अपना जादू चलाएंगे एड शीरन

हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी गायिकी के कारण फेमस हो रहे एड शीरन इन दिनों काफी सुर्खियों में चल रहे हैं. उनके इस तरह ख़बरों में आने के कई कारण बताए जा रहे हैं. पहला तो उनका हालिया रिलीज़ गाना 'Happier' काफी ज्यादा फेमस हो रहा है. और दूसरा यह कि वह जल्द ही  फिल्मकार डैनी बॉयल की फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

जी हाँ, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एड शीरन फिल्मकार डैनी बॉयल की फिल्म 'ऑल यू नीड इज लव' में गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आने वाले हैं. इससे पहले भी एड शीरन फिल्म 'ब्रिजेट जोन्स बेबी' में नज़र आ चुके हैं. इसके अलावा वह एक टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में भी अभिनय कर चुके हैं. मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि फिलहाल एड शीरन वर्ल्ड टूर पर हैं. जल्द ही वह अपनी नई फिल्म के लिए अभिनेत्री लिली जेम्स के साथ कुछ ख़ास जगहों की शूटिंग के लिए लिवरपूल जाएंगे.

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह कहा गया है कि, एड शीरन को उनके पड़ोस में रह रहे रिचर्ट कर्टिस ने फिल्म के इस रोल को करने की सलाह दी थी. एड शीरन का रोल इस फिल्म में ज्यादा बड़ा नहीं लेकिन, उन्हें इस फिल्म का हिस्सा बनाना भी शानदार ही होगा. कुछ महीने पहले एड शीरन इंडियन भी आए थे, जहां वह बॉलीवुड के कई सितारों से मिले थे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बेटे 'ट्रु' के एक महीने पुरे होने पर कैलोई ने किया वीडियो शेयर

पीले रंग की ड्रेस में फिर से हॉट नजर आई किम

कांस में सेलिब्रेट की गई सोनम की शादी, केक देखकर रह जाएंगे दंग

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App