सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से इतना ज्यादा परेशान हैं प्रियंका, बयां किया दर्द
सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से इतना ज्यादा परेशान हैं प्रियंका, बयां किया दर्द
Share:

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं और इसी बीच उन्होंने फेसबुक इवेंट ''सोशल फॉर गुड'' के दौरान सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के बारे में खुलकर बातचीत की. इस दौरान प्रियंका ने ये कबूला कि उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क पड़ता है. साथ ही प्रियंका ने सोशल मीडिया पर उन ट्रोल्स का खुलासा किया है जिनके कमेंट्स ने उन्हें आहत किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहली बार किसी मकसद के लिए प्रियंका सोशल मीडिया पर इतनी देर लाइव आई हैं.

प्रियंका ने अपनी बातचीत में कहा कि, ''एक बार मैंने अपने डॉग, डायना के साथ फोटो पोस्ट की थी. इसपर लोगों ने कहा, तुम अमेरिकन हो गई हो. मेरी एक कैंडिड सेल्फी पर एक यूजर ने लिखा, तुम ओवरकुक टोमेटो की तरह दिख रही हो. सबसे बुरा मुझे तब लगा जब मेरे पिता की एनिवर्सरी पर भी लोगों ने मुझे ट्रोल किया. मेरी फोटो पर कमेंट कर लिखा कि मैं पब्लिसिटी चाहती हूं. ये मेरे लिए एक सदमे की तरह था. लोगों के ऐसे कमेंट्स ठेस पहुंचाते हैं.''

प्रियंका ने इस दौरान ये भी माना कि ट्रोलिंग एक सोशल प्रॉब्लम है. उन्होंने कहा कि, 'क्यों हम बुरे कमेंट्स को ही फॉलो करते हैं? अच्छे कमेंट्स को क्यों इग्नोर कर देते हैं? साइबर ट्रोलिंग पर हुए इस डिस्कशन में सिंगर अरमान मलिक, एक्ट्रेस रिचा चड्ढा भी शामिल थे.' वही उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो प्रियंका अगले महीने की 2 तारीख को निक के साथ शादी करने वाली हैं. उनकी शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में होगी. प्रियंका और निक की शादी के फंक्शन 29 नवंबर से शुरू होंगे जो कि 3 दिसंबर तक चलेंगे.

प्री-वेडिंग पार्टी में प्रियंका ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर चौक जाएंगे

प्रियंका से कई ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी जेठानी, फोटोज वायरल

निक-प्रियंका की शादी में खर्च होंगे इतने करोड़ रूपए, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -