प्री-वेडिंग पार्टी में प्रियंका ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर चौक जाएंगे
प्री-वेडिंग पार्टी में प्रियंका ने पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर चौक जाएंगे
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही विदेशी मंगेतर निक जोनास से शादी करने जा रहे हैं. इन दिनों दोनों की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की तरह इस शादी को लेकर भी आम लोगों के अलावा बॉलीवुड में खासा उत्साह है. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी भी साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक होने वाली हैं.

सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक की शादी शाही तरीके से जोधपुर में होने जा रही है. ऐसे में हाल ही में प्रियंका और निक ने सोमवार को अपने करीबियों को लिए मुंबई में एक प्री- वेडिंग डिनर का आयोजन किया था. इस पार्टी में प्रियंका के जेठ और जेठानी यानी जो जोनस और सोफी टर्नर भी शामिल हुए थे. साथ ही इस डिनर पार्टी में परिणीति चोपड़ा, सिद्धार्थ चोपड़ा और आलिया भट्ट भी मौजूद थे. इस दौरान प्रियंका ने बेहद खूबसूरत ड्रेस पहनी थी जिसमे वो काफी हॉट लग रही थी.

हर जगह प्रियंका द्वारा पहने गए आउटफिट की खूब चर्चा हो रही है. इस पार्टी में प्रियंका ने जो कॉपर कलर का स्कर्ट- टाप पहना है उसमें टॉप की कीमत $274 जबकि स्कर्ट की कीमत $403 है. यानी इस कीमत को भारतीय मुद्रा में देखा जाए तो प्रियंका के इस शानदार आउटफिट की कीमत 50,000 रुपये हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी 2 दिसंबर को होगी. हालाँकि अब तक इस कपल ने अपनी शादी की कोई आधिकारित पुष्टि नहीं की है.

प्रियंका से कई ज्यादा हॉट और सेक्सी है उनकी जेठानी, फोटोज वायरल

निक-प्रियंका की शादी में खर्च होंगे इतने करोड़ रूपए, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

किसी भी सेलिब्रिटी को अपनी शादी का निमंत्रण नहीं भेजेंगी प्रियंका, ये है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -