प्रियंका चोपड़ा-रणवीर सिंह एक साथ ! सवाल तो होंगे?
प्रियंका चोपड़ा-रणवीर सिंह एक साथ ! सवाल तो होंगे?
Share:

प्रियंका चोपड़ा कितनी खूबसूरत और सेक्सी है ये बताने की ज्यादा जरुरत नहीं है. हाल ही में प्रियंका को अपने सेक्सी फिगर के लिए ख़िताब भी मिल चूका है जो पिछली कई बार से बदस्तूर जारी है. हॉलीवुड में भारत का प्रतिनिधित्व कर रही प्रियंका फ़िलहाल इंडियन स्टेज पर लौटने को तैयार नज़र आ रही हैं.

हाल ही में चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह अपने चहेते स्टार रणवीर सिंह के साथ है. इस तस्वीर में जहां प्रियंका एकदम रिफ्रेश लग रही हैं, वहीं रणवीर सिंह ऑरैंज और नेवी ब्लू टीशर्ट के अलावा सफेद चश्मा में काफी हैंडसम लग रहे है. बता दें कि रणवीर प्रियंका के चहेते स्टार हैं और यह बात वह खुद बता चुकी हैं. दरअसल फिल्म 'बेवॉच' के प्रमोशन के लिए पहुंचीं प्रियंका से 'लाइव विथ केली ऐंड रयान' के शो पर जब होस्ट केली ने पूछा कि उनके पसंदीदा को-स्टार कौन हैं? तो जवाब में उन्होंने कहा कि रणवीर सिंह उनके पसंदीदा स्टार हैं. प्रियंका ने बताया था कि रणवीर सिंह उन्हें बहुत क्यूट लगते हैं और उनका अंदाज उन्हें बहुत पसंद है.

'बाजीराव मस्तानी में दोनों पति पत्नी थे, लेकिन अपनी आगामी फिल्म ''दिल धड़कने दो'' में इन्होंने भाई-बहन की भूमिका निभाई है. मगर उनकी ये नई तस्वीर कुछ और इशारा तो नहीं कर रही.  सवाल तो होंगे ? 

 

हीरो-हीरोइन के लिए हैं अलग-अलग नियम

भोजपुरी फिल्मों को नीचा समझा जाता है- नीतू चंद्रा

मैंने खुद को बॉलीवुड के नाम बेच दिया- मीरा

इन एक्ट्रेसेस की पहली बॉलीवुड फिल्म बन गयी आखिरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -