प्रियंका की 'काय रे रासकला' तैयार...
प्रियंका की 'काय रे रासकला' तैयार...
Share:

बॉलीवुड की मस्त मुलगी बोले तो हमारी खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जो के देखा जाए तो जल्द ही अपनी दूसरी हॉलीवुड फिल्म में हमे नजर आने वाली है. तथा बता दे कि, देसी गर्ल जो के अपनी आने वाली फिल्म के लिए शूटिंग कर रही हैं जिसमे वो काफी व्यस्त है. बता दे प्रियंका की आने वाली फिल्म भी हॉलीवुड है जिसका नाम है Isn't It Romantic . जी हाँ, इस फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं. जिन्हे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

इसके पहले आपको बता दे इन फोटोज में प्रियंका के साथ उनके को-एक्टर ऐडम डिवाइन भी हैं. अब बात जब प्रियंका के बारे हो रही है तो जनाब बता दे कि, दिग्गज इंटरनैशनल अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ये लेटेस्ट तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट की है. इसके कैप्शन और हैशटैग्स में उन्होंने जानकारी दी है कि कि उनका जन्मदिन नज़दीक आ गया है. देखा जाए तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब केवल बॉलिवुड तक ही सीमित नहीं हैं.

हिंदी फिल्म इडस्ट्री में कई सफल फिल्में देने के बाद वह हॉलिवुड में भी अपनी ऐक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. अब जल्द ही प्रियंका कि मराठी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है जी हां हम बात कर रहे है प्रियंका के प्रॉडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स की पहली फिल्म 'काय रे रासकला' रिलीज़ के के बारे में जो के जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है. यह एक मराठी फिल्म है जिसके लिए प्रियंका चोपड़ा को बेसब्री से इंतजार है. अभी वैसे भी प्रियंका चोपड़ा जो के हॉलीवुड कि अपनी आगामी फिल्म 'अ किड लाइक जेक' की शूटिंग कर रही थीं. 

अपनी छिपी चाहतों को पंख देने की कहानी है 'लिपस्टिक...'

माँ मैंं 'गाइड' बन गया...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -