मोदी-प्रियंका की LinkedIn पॉवर प्रोफाइल्स लिस्ट में जय हो...
मोदी-प्रियंका की LinkedIn पॉवर प्रोफाइल्स लिस्ट में जय हो...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बोले तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के एक बार फिर से सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, वैसे भी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के आजकल बॉलीवुड फिल्मो के साथ ही साथ आजकल हॉलीवुड की फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रही है. वैसे भी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के करियर ने एक बार जो रफ्तार पकड़ी है वो अभी तक थमने का नाम नहीं ले रही है. अब एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा का नाम भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ में लिया जा रहा है.

प्रियंका चोपड़ा और पीएम नरेन्द्र मोदी का नाम एक बार फिर से साथ में खूब चर्चाओं में हैं. दरअसल, इस बार मामला है दोनों का प्रोफेशनल नेटवर्किंग साइट Linkedin ने अपने 2017 के पॉवर प्रोफाइल्स सूची में शामिल किया है. बुधवार को पॉवर प्रोफाइल्स के चौथे संस्करण की घोषणा हुई जिसमें भारत में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले प्रोफाइल्स को शामिल किया गया.

इस सूची में नेटवर्क ने 50 ऐसे पेशेवर लोगों की पहचान की है, जिन्होंने सफलतापूर्वक खुद को एक ब्रांड की तरह पहचान दिलाई है. इस लिस्ट में पीएम मोदी ने तीसरी बार जगह बनाई है वहीं प्रियांका चोपड़ा का नाम पहली इस लिस्ट में शुमार किया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

इस वर्ष नहीं विराजेंगे सलमान के घर गणपति बप्पा...

आज है खूबसूरत अभिनेत्री अदिति शर्मा का जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -