सरोज खान के निधन से दुखी हैं प्रियंका, पोस्ट कर लिखी यह बात

Jul 04 2020 11:35 AM
सरोज खान के निधन से दुखी हैं प्रियंका, पोस्ट कर लिखी यह बात

बॉलीवुड कोरियोग्राफर सरोज खान अब इस दुनिया में नहीं है उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, बीते शुक्रवार को उनका निधन हो गया है. वहीं उनके निधन पर तमाम बॉलीवुड हस्त‍ियों ने उन्हें श्रद्धांजल‍ि दी. इसमें माधुरी दीक्ष‍ित, अमिताभ बच्चन से लेकर अनुपम खेर तक कई सेलेब्स शामिल रहे. इसी बीच अब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्वीट कर सरोज खान के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- 'जब अग्न‍िपथ में उन्होंने मुझे कोरियोग्राफ किया था तो मेरे कई टीनेज सपने सच हो गए थे. टास्क मास्टर, परफेक्शन‍िस्ट, इनोवेटर, ट्रेंडसेटर, जीनियस...सरोज जी कई लोगों के लिए बहुत कुछ थीं. मेरे लिए वे हमेशा एक संस्थान रहेंगी जो डांस‍िंग एरा को ढेर सारी भावनाओं और जुनून के साथ पर‍िभाष‍ित करती हैं. गुन गुन गुना रे...स्वर्ग भी आपके इशारों पर नाचे मास्टर जी... '. वैसे आप सभी को पता ही होगा कि प्रियंका की फिल्म अग्न‍िपथ के गाने 'गुन गुन गुना रे' में प्रियंका ने जो डांस किया था वह उन्होंने सरोज खान से ही सीखा था. ऐसे में वह डांस आज तक लोगों को दीवाना बना देता है.

 

वैसे अगर आने वाली खबरों को माने तो उनके सेहत में सुधार होने की खबर थी लेकिन वह अचानक ही दुनिया को अलव‍िदा कहकर चली गईं. वैसे कई सेलिब्रिटीज ने उनके साथ के फोटोज को शेयर किया और उन्हें याद किया. वैसे बीते कल अमिताभ बच्चन ने एक पोस्ट कर लिखा था कि, 'सरोज खान जब अपने श‍िष्य से खुश होती थीं तो उन्हें वह एक रुपये का सिक्का देती थीं. यह सिक्का वे शगुन के तौर पर दिया करती थीं.' इसके अलावा अनुपम खेर ने भी सरोज खान के साथ हुए किस्से का जिक्र कर उन्हें याद किया था.

Exclusive: नेपोटिस्म और बॉलीवुड में पॉलिटिक्स, 'टार्ज़न फेम' वत्सल सेठ ने बेबाकी से रखी अपनी राय

अपने ऊपर आरोप लगते देख भड़के सूरज पंचोली, सफाई में कही यह बात

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं सूरज पंचोली, जानिए वजह?