सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं सूरज पंचोली, जानिए वजह?
सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं सूरज पंचोली, जानिए वजह?
Share:

आज के समय में बॉलीवुड में केवल सुशांत सिंह राजपूत का मुद्दा गरमाया हुआ है. वहीं आप देख रहे होंगे कि उनके निधन के बाद से नेपोटिज्म पर कई लोग खुलासे कर रहे हैं. इसी बीच आज ट्विटर पर सुबह से आदित्य पंचोली के बेटे और अभिनेता सूरज पंचोली टॉप ट्रेंडिंग में बने हुए हैं. आप जानते ही होंगे एक पोस्ट को लेकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

जी दरअसल सूरज को लेकर कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं जिसमें ये दावा किया गया है कि 'सुशांत सिंह राजपूत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान और सूरज पंचोली रिलेशनशिप में थे जिसके बारे में सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत को पता था. दिशा प्रेग्नेंट थीं लेकिन सूरज इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहते थे. सुशांत और दिशा के बीच अच्छी दोस्ती थी ऐसे में उन्होंने सूरज से इस बारे में बात की. दोनों के बीच काफी बहस भी हुई थी.'

इस समय पूरे सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट वायरल हो रहे हैं लेकिन न्यूज़ट्रैक इस बात की पुष्टि नहीं करता है. वैसे इसी पोस्ट के कारण अब फैंस सुशांत को न्याय दिलवाने के बारे में कह रहे हैं. आपको हम यह भी बता दें कि सुशांत केस में पिछले कुछ दिनों से अभिनेता शेखर सुमन लगातार जांच के बारे में कह रहे हैं उनका कहना है वह न्याय दिलवाकर रहेंगे. वैसे आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत के निधन से एक हफ्ते पहले ही दिशा सालियान ने सुसाइड कर लिया था. उन्होंने एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से छलांग लगाकार आत्महत्या की थी और कहा जा रहा था कि वह डिप्रेशन में थी. वैसे सुशांत को लेकर भी अब तक पूरा मामला क्लियर नहीं हो पाया है.

इस एक्टर ने लिखी कहानी- 'सुशांत की प्रेगनेंट मैनेजर, सूरज पंचोली और मर्डर'

गलवान घाटी घटना पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन!

सरोज खान की मौत को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -