प्रियंका की ख्वाहिश, किसी दिन भारत की PM बनूंगी और मेरे पति...'
प्रियंका की ख्वाहिश, किसी दिन भारत की PM बनूंगी और मेरे पति...'
Share:

हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी अदाकारा का होला मनवाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुईं हैं और पति निक जोनस के साथ एक्ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती ही रहती हैं. साथ ही बता दें कि ऐसे में देसी गर्ल मे पहली बार राजनीति में अपनी रुचि पर चुप्पी तोड़ी है. इस दौरान उन्होंने कई चौंकाने वाले खुलासे किए. 

टीओआई की खबर की माने तो बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार खुद की राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के बारे में भी बताया है और उन्होंने कहा कि वह किसी दिन भारत की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं. साथ ही बता दें कि इतना ही नहीं वह चाहती हैं कि उनके पति निक जोनास भी कभी अमेरिका के राष्ट्रपति का चुनाव लड़ें. 

दूसरी ओर लेकिन देसी गर्ल ने यह भी बताया है कि उनके पति निक को राजनीति में कोई भी दिलचस्पी नहीं है. वहीं देसी गर्ल हमेशा हर एक मुद्दे पर बात करती हुई अक्सर नजर आती हैं और उन्हें पीएम मोदी ने स्वच्छ भारत के लिए भी नॉमिनेट किया था और वह स्वच्छ भारत का भी हिस्सा रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अब फरहान अख्तर और जायरा वसीम के साथ शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली है. 

 

 

GQ Best Dressed 2019 : ब्लैक ड्रेस के साथ डार्क ल‍िपस्ट‍िक में कातिल नजर आई श्रुति हसन

गुलशन कुमार बायोपिक : 'मोगुल' में होंगे आमिर, एक साथ करेंगे दो बड़े कारनामे !

एक साथ नजर आएंगे ऋतिक-टाइगर, एक्शन फिल्म का नाम आया सामने

VIDEO : फिर सपना ने जीते करोड़ों दिल, देखते ही दिमाग जाएगा हिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -