तलाक की ख़बरों से चर्चा में निक-प्रियंका, अब US मैगजीन पर ठोकेंगे केस

Apr 03 2019 10:44 AM
तलाक की ख़बरों से चर्चा में निक-प्रियंका, अब US मैगजीन पर ठोकेंगे केस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बिना किसी शक भारत का गौरव हैं. प्रियंका ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई है. साल 2018 में अपनी शाही शादी को लेकर चर्चा में रहीं प्रियंका के बारेे में हाल ही में खबर आई थी कि वो निक जोनास से तलाक लेने जा रही हैं. इस खबर से हर कोई चौंक गया था. इसे लेकर एक यूएस बेस्ड मैगजीन ने दावा किया था और उसने कवर स्टोरी छापी थी कि शादी के मात्र 117 दिनों के बाद ये सेलिब्रेटी कपल तलाक के मुआने पर खड़ा है. 

मैगजीन में इस खबर के बाद से ही हर जगह प्रियंका-निक के रिश्ते की चर्चा छाई हुई हैं. लेकिन यह खबर महज अफवाह निकली और अब निक एवं प्रियंका ने मन बना लिया है कि वे इस मैगजीन पर केस ठोंकेंगे. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, ऐसी खबरों को सिर्फ अपनी कॉपीज बेचने के लिए रचा जा रहा है. प्रियंका और निक अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं और वे इस खबर से कोई रिश्ता नहीं रखते हैं.

कहा जा रहा है कि यह कपल ऐसे रिएक्शन से दुखी हैं क्योंकि जबसे उनकी शादी हुई है, ऐसी खबरें लगातार फैलाई जा रही हैं. वहीं प्रियंका-निक का मानना है कि अगर ये अप्रैल फूल का प्रैंक था तो ये सच में बहुत ही घटिया था. मैगजीन में छपा था कि निक अपनी बीवी प्रियंका के नखरों की वजह से बहुत परेशान हो चुके हैं. प्रियंका उनसे हर बात पर झगड़ा करती रहती हैं और इन दोनों में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, अतः यह कपल तलाक लेने जा रहा है. 

 

प्रियंका-निक के तलाक पर भड़की बहन परिणीति, दिया ऐसा रिएक्शन

इस प्लस साइज मॉडल ने मचाया कहर, बड़े-बड़े प्राइवेट पार्ट से हर कोई हुआ ढेर

इस हाल में वायरल हुई पोर्नस्टार की फोटो, देखने वालों का लगा तांता

बार्बी डॉल मॉडल की तस्वीरों ने फिर चौंकाया, लेटे हुए दिखाया सेक्सी फिगर