इस बेहद खूबसूरत जगह पर दूसरा हनीमून मनाने जाएंगे प्रियंका-निक
इस बेहद खूबसूरत जगह पर दूसरा हनीमून मनाने जाएंगे प्रियंका-निक
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने इसी महीने की शुरुआत में जोधपुर के उमेद भवन पैलेस में शादी की थी. आपको बता दें इस कपल की शादी बिलकुल शाही अंदाज़ में हुई थी. शादी के बाद हाल ही में दोनों ओमान से क्वालिटी टाइम बिताकर वापस लौटे हैं. दोनों ने ओमान में बहुत एंजॉय किया था जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे लेकिन अब खबरें ये सामने आ रही है कि दोनों जल्द ही अपने दूसरे हनीमून के लिए जाने वाले हैं.

जी हाँ.... निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ओमान में अपना पहला हनीमून मनाया था जिसके बाद ये खबर सामने आ रही है कि दोनों जल्द ही दूसरे हनीमून पर जाने वाले हैं. सूत्रों की माने तो ये कपल 28 दिसंबर को हनीमून मनाने के लिए स्विटजरलैंड रवाना होगा. जी हाँ.... और ऐसा भी कहा जा रहा है कि 10 जनवरी को इस कपल क वापसी होगी. सुनने में तो ये भी आया है कि प्रियंका और निक इसी बीच मोंटरियोक्स भी रुकेंगे. इसके बाद न्यू ईयर के लिए लेक जेनेवा के रिजॉर्ट टाउन जाएंगे.

]ऐसा इसलिए क्योकि प्रियंका हनीमून से पहले अपने सारे प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरा कर लेना चाहती हैं और उन्होंने हाल ही में ‘कॉफी विद करण 6’ के एपिसोड की शूटिंग भी खत्म कर ली. आपको बता दें 17 दिसंबर को प्रियंका अपनी फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ के अगले शेड्यूल के लिए रवाना होने वाली हैं.

शादी के बाद प्रियंका ने सेक्सी ड्रेस पहनकर स्टेज पर लगाईं आग

प्रियंका के बाद अब बहन परिणीति बनने जा रही हैं इनकी दुल्हन!

ईशा अंबानी की शादी में निक-प्रियंका हुए रोमांटिक, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -