तो इस वजह से बदली निक-प्रियंका ने शादी की तारीख
तो इस वजह से बदली निक-प्रियंका ने शादी की तारीख
Share:

देखा जा रहा है बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स शादी करने में ही व्यस्त चल रहे हैं. अभी सबसे पहले दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी करने वाले हैं जिसके लिए वो इटली भी पहुँच चुके हैं. 14-15 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. इनके अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनस के साथ शादी करने जा रही हैं. दो महीने डेटिंग के बाद ही दोनों ने सगाई कर ली थी लेकिन अब इसमें एक नया मोड़ आया है. जानते हैं.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने प्लान किया था कि वो साल 2019 में शादी करेंगे लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दोनों जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाना चाहते हैं. लेकिन सूत्रों से जानकारी मिली है कि प्रियंका और निक ने अगले साल के शुरुआत में शादी का प्लान बनाया था लेकिन अब दोनों 2018 में ही शादी करेंगे. खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी केवल भारतीय रीति-रिवाज से नहीं बल्कि अमेरिका में इसको कानूनी मान्यता भी देना चाहते हैं.

हाल ही में इन दोनों को कैलिफोर्निया के बेवर्ली हिल्स कोर्ट के बाहर देखा गया था. कहा जा रहा है कि दोनों रजिस्ट्रेशन के लिए यहां आए और दोनों ने रजिस्ट्रेशन कराया. बता दें, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस भारत में शादी करने के बाद तुरंत अपनी शादी को कानूनी मान्यता भी दे देंगे। खबरों की मानें तो यह स्टार कपल 2 दिसंबर राजस्थान के जोधपुर में शादी करने वाला है. दोनों जोधपुर के मेहरानगढ़ किले में शादी करेंगे. उनकी शादी में जिन मेहमानों को बुलाया जा रहा है उनकी लिस्ट तैयार हैं यानी बॉलीवुड की देसी गर्ल की शादी के कार्ड अब बंटने लगे हैं.

प्रियंका की इस 1 साल पुरानी फोटो को निक ने बनाया अपने फ़ोन का वॉलपेपर

प्रियंका चोपड़ा ने दिवाली पर पहनी इतनी महँगी ड्रेस, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

पति पत्नी के रूप में विदेशी कानूनी मान्यता चाहते हैं प्रियंका और निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -