प्रियंका के न्यूयॉर्क स्थित घर की देखिये खूबसूरत फोटो
प्रियंका के न्यूयॉर्क स्थित घर की देखिये खूबसूरत फोटो
Share:

बॉलीवुड अदाकारा प्रियंका चोपड़ा की जितनी तारीफ करे कम है. वे बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की नामचीन हस्तियों में भी शुमार हो चुकी है. ऐसे में अब एक बार फिर से अभिनेत्री प्रियंका के चर्चे सुनने को मिल रहे है. खबरों के मुताबिक देखा जाए तो प्रियंका जो की बॉलीवुड, हॉलीवुड और भोजपुरी व मराठी इंडस्ट्री में भी अपने पैर पसार चुकी है व सिनेमा के जरिए दुनिया जीतने की चाह में प्रियंका चोपड़ा इन दिनों वो सब कुछ कर रही है जिससे उसकी हर जगह तूती बोले।

देखा जाए तो प्रियंका चोपड़ा इन दिनों 'क्वांटिको' सीजन 2 की शूटिंग में बिजी हैं। न्यूयॉर्क में इस इंटरनेशनल शो की शूटिंग कर रहीं प्रियंका की मुलाकात सोमवार को फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से हुई। अनुपमा ने प्रियंका के न्यूयॉर्क स्थित घर की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है।

प्रियंका के साथ उनके घर के किचन में बैठीं अनुपमा ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा, "Shooting the launch episode of #BeneaththeSurface with @priyankachopra in her New York home. Thanks for letting me in!" बता दें, यह प्रियंका का रेंटेड अपार्टमेंट है, जो न्यूयॉर्क के पोश एरिया में स्थित है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -