जामा मस्जिद के बाहर खड़ी होकर हॉट पोज़ दें रही प्रियंका चोपड़ा
जामा मस्जिद के बाहर खड़ी होकर हॉट पोज़ दें रही प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म स्काय इस पिंक की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. प्रियंका तो हॉलीवुड फिल्म जगत में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं और साथ ही वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका चोपड़ा के फैन्स दुनिया भर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. करोड़ो लोग प्रियंका को फॉलो करते हैं. प्रियंका हर थोड़े दिन में सोशल मीडिया पर अपनी हॉट, बोल्ड और सेक्सी फोटो पोस्ट कर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटो पोस्ट कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया हैं. प्रियंका ने हाल ही में जो फोटो शेयर की है उसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने इस फोटो में अपने बाल खोले हुए हैं और वो मुस्कुराती नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा का ये फोटो देख फैन्स काफी खुश दिख रहे हैं और उनके फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

आपको बता दें प्रियंका की ये फोटो दिल्ली की जामा मस्जिद की है. दरअसल इन दिनों प्रियंका की फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही हैं. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम भी दिखाई देंगे.

प्रियंका-निक के वेडिंग वेन्यू का एक रात का किराया जानकर होश खो बैठे आप

दीपिका की शादी सबसे ज्यादा खुश हैं आलिया, किया ऐसा काम

दीपवीर के बाद देसी गर्ल की शादी की तैयारियां शुरू, सास-ससुर संग जोधपुर पहुंची प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -