मलाला आप मुझ जैसी और भी वुमन को इंस्पायर करती हो.....
मलाला आप मुझ जैसी और भी वुमन को इंस्पायर करती हो.....
Share:

बॉलीवुड की मस्त मोहतरमा प्रियंका चोपड़ा फ़िलहाल बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की भी फिल्मो में खासा रूप से सक्रिय है. हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में हमे देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शानदार अभिनय देखने को मिला था. वैसे भी अभी फ़िलहाल बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नोबेल पुरस्कार से सम्मानित मलाला यूसुफजई के साथ एक तस्वीर शेयर की है. यूनिसेफ की ब्रांड एम्बेसडर प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मलाला यूसुफजई से मुलाकात की और इस मुलाकात से जुड़े एक्सपीरियंस को इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ शेयर किया है.

प्रियंका चोपड़ा लिखती हैं कि, मैं इंक्रेडिबल, इंस्पायरिंग, एंकरेज़िंग और फनी यंग वुमन के बारे में नॉवेल लिख सकती हूं लेकिन मैं संक्षिप्त में ही बताती हूं. पूरी दुनिया यह जानती है. आप एक रोल मॉडल हैं उन लड़कियों और लड़कों के लिए जो दुनिया को आने वाले दिनों में बेहतर बनाना चाहते हैं. आपके और आपके पिता यूसुफजई के साथ बिताए कुछ घंटे (मुझे मेरे पिता की याद दिलाते हैं) में मैंने यह महसूस किया कि आप यंग ड्रीम्स वाली यंग गर्ल हैं.

आपका जोक्स और हिंदी फिल्मों के लिए प्यार हमेशा मुझे यह याद दिलाएगा कि कितनी बड़ी जिम्मेदारी आपने इतनी कम उम्र में ले रखी है. मुझे आप पर गर्व है कि आप मेरी दोस्त हैं. आप पूरी दुनिया में मुझ जैसी वुमन को इंस्पायर करती हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सुरक्षित विश्व निर्माण के लिए साथ आने की ज़रूरत है - प्रियंका चोपड़ा

जाने रानी पद्मावती से जुड़े कुछ तथ्य....

मम्मी करीना के लिए बर्थडे पर ये ख़ास तोहफा लाए है तैमूर...

बर्थडे स्पेशल : 80 की उम्र तक फिल्मो में काम करना चाहती है बेबो...

Bollywood के बैडमैन 'गुलशन ग्रोवर' को Happy बर्थडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -