प्रियंका ने किया खुलासा, इसलिए अपनी जिंदगी की कहानी का नाम रखा Unfinished

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड की दुनिया में भी बाद नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान कई खुलासे किए हैं. आपको बता दें इस साल के अंत तक प्रियंका के जीवन के अनुभवों, कहानियों और किस्सों पर आधारित उनका एक संस्मरण लॉन्च होगा. इस किताब के जरिए फैन्स प्रियंका को और ज्यादा करीब से जान सकेंगे. आपको बात दें प्रियंका ने इस किताब का नाम 'Unfinished' (अधूरा) रखा है.

हाल ही में प्रियंका ने एक चैट शो के दौरान बताया कि उन्होंने इस किताब का नाम Unfinished क्यों रखा? इस बारे में प्रियंका ने कहा कि, "मैं अपनी जिंदगी के साथ बहुत कुछ करना चाहती हूं. क्योंकि मैंने अभी इसे पूरा नहीं लिखा है इसलिए यह लगातार अधूरी बनी हुई है." प्रियंका ने ये भी बताया कि, "मैं अपनी जिंदगी में हमेशा से एक बहुत ज्यादा प्राइवेट इंसान रही हूं. मैंने अपने करियर के दौरान सच में कभी अपनी जिंदगी के निजी पहलू और भावनाओं को साझा नहीं किया है. पिछले 2-3 साल से मैं खुद को एक महिला और एक इंसान के तौर पर ज्यादा महसूस कर पाई हूं."

इतना ही नहीं प्रियंका ने इस बात का भी खुलासा किया कि वह बहुत ज्यादा असुरक्षित महसूस नहीं करती हैं. ऐसा इसलिए क्योकि उन्हें लगा कि यह सबसे सही समय है चीजों को करने का इससे पहले कि उनका दिमाग दोबारा से बदल जाए. वही एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही प्रिका की हॉलीवुड फिल्म isn't it romantic रिलीज़ होने वाली है.

प्रियंका चोपड़ा ने पहनी ऐसी ड्रेस, साफ नजर आए हॉट क्लीवेज

Photos : विंटर वेकेशन एन्जॉय कर घर लौटी प्रियंका, पति की बाहों में आई नज़र

अपनी नई भतीजी को प्रियंका ने ऐसे किया बर्थडे विश, लुटाया प्यार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -