अरबों की मालकिन हैं देसी गर्ल, जानें कितनी है संपत्ति
अरबों की मालकिन हैं देसी गर्ल, जानें कितनी है संपत्ति
Share:

बॉलीवुड एक्टर प्रियंका चोपड़ा आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अभी तक उनकी तरफ से कोई तस्वीरें नहीं आई है. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं उनकी लाइफस्टाइल के बारे में. आपको ये बताने जा रहे हैं कि वो कितनी संपत्ति की मालकिन हैं. प्रियंका अब अपने करियर के साथ शादीशुदा जिंदगी भी एंज्वॉय कर रही हैं. आइये जानते हैं उनकी लाइफस्टाइल के बारे में.  
 
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. यूपी के रायबरेली की रहने वाली प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड कॉम्पटीशन जीता था. कुछ सालों में ही प्रियंका ने खुद को बॉलीवुड की टॉप हीरोइन की लिस्ट में शुमार कर लिया. प्रियंका ने अपने टैलेंट से खुद को साबित किया. प्रियंका फॉरेन ब्रांड की एंबेसडर बनीं. अपनी मेहनत से कमाए हुए आज उनके पास अब प्रियंका की कुल संपत्ति 1 अरब 92 करोड़ रुपए है. 
 
बता दें, प्रियंका मुंबई में कई फ्लैट्स की मालकिन हैं. वर्सोवा में एक बिल्डिंग में प्रियंका के तीन बड़े फ्लैट हैं. साथ ही न्यूयॉर्क में उनका पेंट हाउस है, जिसकी कीमत 30 करोड़ रुपए है. इसके अलावा उनके पास मुंबई और गोवा में जमीन भी है. इसके अलावा बागा बीच पर भी उनका एक बंगला है जो 20 करोड़ रुपए का है. साल 2014 में प्रियंका यारी रोड पर एक बंगला खरीदना चाहती थीं जिसका नाम दरिया महल है. इसके अलावा प्रियंका और निक ने Beverley Hills पर एक घर खरीदा है जिसकी कीमत 44 करोड़ रुपए है.
 
प्रियंका डेटिंग ऐप बंबल की इंनवेस्टर हैं. साथ ही वो एक प्रोडक्शन कंपनी भी चलाती हैं. उनकी प्रोडक्शन कंपनी का नाम पर्पल पेबल है. इस प्रोडक्शन के अंतर्गत मराठी फिल्म 'वेंटिलेटर' बनी है जो सुपरहिट हुई थी. प्रियंका चोपड़ा के पास Rolls Royce Ghost कार है. इस कार की कीमत 5 करोड़ रुपए है.

प्रियंका के वॉर्डरोब की बात करें तो उनके पास सबसे सस्ते कपड़े 30 हजार से 50 हजार के बीच हैं. प्रियंका को महंगे बैग का शौक है. प्रियंका के पास Bottega Veneta, Tod's और Fendi ब्रांड के 4 लाख रुपए तक के बैग हैं. 

'श्रीदेवी बंगलो' टाइटल पर बोले अरबाज़ खान, 'श्रीदेवी के निधन से..'

इंटिमेट सीन लीक पर राधिका आप्टे ने दिया करारा दिया

अक्षय ने फिर दिखाई दरियादिली, असम बाढ़ पीड़ितों को दिए करोड़ों रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -