अक्षय ने फिर दिखाई दरियादिली, असम बाढ़ पीड़ितों को दिए करोड़ों रूपए

Jul 18 2019 12:18 PM
अक्षय ने फिर दिखाई दरियादिली, असम बाढ़ पीड़ितों को दिए करोड़ों रूपए

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार हमेशा ही मदद के लिए आगे आते हैं. इस बार भी उन्होंने बाढ़ पीड़ितों की मदद की है. हाल ही में उन्होंने एक बार और ये साबित किया है कि वो लोगों की मदद से कभी पीछे नहीं हटते. बता दें, अक्षय कुमार उत्तर-पूर्वी राज्य असम में बाढ़ से होने वाली तबाही से काफी दुखी हैं. इसके लिए उन्होंने कई करोड़ रूपए दिए हैं और उनकी मदद के लिए हाथ आगे किये हैं. 

रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय ने असम के चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड और काजीरंगा नैशनल पार्क को 1-1 करोड़ रुपये का दान देंगे. वहीं अक्षय ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा, 'यह जानकर दिल टूट गया है कि बाढ़ ने असम में तबाही मचा ही है. इस संकट की घड़ी में सभी प्रभावित इंसान और जानवरों को मदद की जरूरत है. मैं सीएम रिलीफ फंड और काजीरंगा पार्क रेस्क्यू, दोनों को 1 करोड़ रुपये का दान देना चाहूंगा.' यहां देखें ट्वीट. 

इसके अलावा अक्षय ने अन्य लोगों से भी इसमें सहयोग करने की अपील की है. असम में अब तक बाढ़ और लैंडस्लाइड से 15 लोगों की मौत हो गई है जबकि 46 लाख से ज्यादा लोग इससे प्रभावित हुए हैं. असम की डिजास्टर मैनेजमेंट अथॉरिटी ने बताया है कि बाढ़ से लगभग 4,175 गांव प्रभावित हुए हैं और 90 हजार हैक्टेयर कृषि भूमि ढूब गई है. बाढ़ से 10 लाख जानवर भी प्रभावित हुए हैं. काजीरंगा नैशनल पार्क लगभग 90 पर्सेंट डूब गया है और अथॉरिटी जल्द से जल्द पार्क के जानवरों को ऊंची जगहों पर लाने का इंतजाम कर रही है.  

Mission Mangal Poster : अक्षय ने शेयर किया नया पोस्टर, आने वाला है ट्रेलर

ऐसे हुई थी निक जोनस से प्रियंका की मुलाकात, जानें उनकी लव स्टोरी

'सुखविंदर सिंह' के गाने को मिल चुका है आस्कर, इस फिल्म में किया था बतौर एक्टर काम