घर छोड़कर चली गई प्रियंका.....
घर छोड़कर चली गई प्रियंका.....
Share:

अभी जिस प्रकार से हमे बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में सुनने में आया था कि इस खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपडा को लगातार तीसरी बार MAXIM मैगज़ीन की सबसे हॉट महिला चुना गया है। जहां प्रियंका ने दुनिया की सभी हॉट और खूबसूरत महिलाओं को पीछे छोड़ते हुए टॉप 100 की लिस्ट मे पीछे छोड़ा. अभी कुछ समय पहले ही प्रियंका ने कहा था कि वह कभी भी किसी के साथ डेट पर नहींं गईं। हां, यह जरूर स्वीकार किया कि वो हमेशा रिलेशनशिप में रहीं। तथा अब प्रियंका के बारे में सुनने में आया है कि वे अपनी माँ का घर छोड़ चली है। 

बता दे कि अभी तक तो प्रियंका चोपड़ा अब तक अपने पैरेंट्स के घर में रह रही थीं, मगर अब वो उसे छोड़कर चली गई हैं. प्रियंका चोपड़ा पिछले तीन सालों से समुद्र किनारे स्थित एक बंगले की तलाश में थीं, जो कि अब खत्म हो गई। मगर अब सुनने में आया है कि अभिनेत्री प्रियंका ने अब जुहू में लीज पर एक आलीशान फाइव बेडरूम अपार्टमेंट ले लिया है, जिसे इस साल की शुरुआत में ही तैयार किया गया है। देखा जाए तो अभी तक यह अभिनेत्री अपनी मां और भाई के साथ रह रही थीं।

अब वो अपने सपनों के घर में शिफ्ट हो गई हैं। एक इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि वो फाइनली अपने पैरेंट्स के घर से मूव कर गईं। प्रियंका ने कहा कि वो पहली बार जिंदगी में अपनी मां के बिना रह रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे 'गर्भनाल' कट गया। तथा अभी कुछ समय पहले ही बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस को लगातार तीसरी बार MAXIM मैगज़ीन की सबसे हॉट महिला भी चुना गया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -