इस फिल्म के प्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा ने सैम ह्यूगन ने कर दिया Kiss, देखते रह गए निक जोनस
इस फिल्म के प्रीमियर पर प्रियंका चोपड़ा ने सैम ह्यूगन ने कर दिया Kiss, देखते रह गए निक जोनस
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बहुत ही ज्यादा व्यस्त है. हाल ही में उनकी सीरीज ‘सिटाडेल’ रिलीज की गई है. अब जल्द ही उनकी मूवी लव अगेन रिलीज होने जा रही है. हॉलीवुड मूवी Love Again का न्यूयॉर्क में प्रीमियर रखा गया. जहां प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं. रेड कार्पेट पर प्रियंका ने अपने को-स्टार सैम ह्यूगन ने नाक पर प्यार भरा किस भी दे डाला. ये वीडियो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रहा है.
'लव अगेन' के प्रीमियर में प्रियंका निक के हाथों में हाथ डालकर एंट्री की. प्रियंका ने ब्लश ब्लू गाउन के साथ हाई हील्स कैरी की थीं, इसमें वो निक से बहुत लंबी लग रही थीं. स्ट्रेट बाल और ऑफ शोल्डर गाउन उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगाने का काम कर रहे है. वहीं प्रियंका के लुक को कंप्लीट करने के लिए निक जोनस ने ग्रे सूट पहन रखा था. दोनों साथ में काफी स्मार्ट लग रहे थे.

रेड कार्पेट पर प्रियंका को देखते ही हॉलीवुड स्टार सैम ह्यूगन ने उन्हें एक स्वीट KISS भी दे दिया. किस करते  समय प्रियंका ने पाउट बनाया, लेकिन सैम ने उनकी गर्दन पर किस कर डाला. फैंस को दोनों की शानदार कैमिस्ट्री बेहद ही पसंद आ रही है. वहीं एक फोटो में सैम प्रियंका की नाक पर किस करते हुए नजर आ रहे है. खबरों का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा की इस फिल्म में उनके पति निक जोनस भी दिखाई देने वाले है. फिल्म में निक का कैमियो रोल ही है. निक के रोल के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने बोला है कि ‘कोविड के बीच कोई दूसरा एक्टर मेरे फेस लिक करे मैं इसके लिए तैयार नहीं थी, इसलिए मैने निक से बात की क्या तुम ये रोल कर सकते हो. निक इसके लिए तैयार हो चुके है.’

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi  (@jerryxmimi)

बता दें कि लव अगेन में प्रियंका चोपड़ा जोनास एक ऐसी महिला का रोल प्ले करती हुई दिखाई देने वाली है  जो अपने पति की मौत के उपरांत ये नहीं जानती कि उसका नंबर कोई और यानि सैम ह्यूगन उपयोग कर रहा है. ये एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है. सिटाडेल के प्रमोशन के उपरांत अब प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में लग चुकी है. हाल ही में प्रियंका ने मेट गाला 2023 के रेड कार्पेट पर पति निक के साथ एंट्री भी कर दी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -