अब इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनी प्रियंका चोपड़ा
अब इस हॉलीवुड प्रोजेक्ट का हिस्सा बनी प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बहुत व्यस्त हैं. प्रियंका एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं इस बात में कोई शक नहीं है. प्रियंका को लोग खूब प्यार देते हैं और उनकी अधिकतर फिल्मे हिट ही होती हैं. वैसे प्रियंका ने अपने काम से न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी खूब नाम कमाया है. इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा के करियर के बारे में बात करें तो वह बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में नाम कमा चुकीं हैं. वैसे अब खबरें हैं कि प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड की फेमस साइंस फिक्शन सीरीज फिल्म 'मैट्रिक्स' में नजर आने वाली हैं.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने कियानू रीव्स की फिल्म मैट्रिक्स 4 को साइन कर लिया है. जी हाँ, वहीं प्रियंका चोपड़ा के अलावा फिल्म में नील पैट्रिक हैरिस, कैरी एन मॉस और याहया अब्दुल भी मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं. इसी के साथ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'मैट्रिक्स' के प्रोडक्शन का काम बर्लिन में शुरू हुआ था, लेकिन कोविड-19 के कारण प्रोडक्शन बीच में ही रोकना पड़ा था.

इसी के साथ सामने आने वाली रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म की कास्ट ने इसके एक्शन सीन के लिए हफ्तों तक ट्रेनिंग भी की थी. जी दरअसल इसी वजह से अब दर्शकों को फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का एक्शन लुक भी देखने को मिलने वाला है. वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि मैट्रिक्स 4 से पहले द मैट्रिक्स, द मैट्रिक्स रिलोडेड और द मैट्रिक्स रिवोल्यूशन ने विश्वस्तर पर करीब 1.6 बिलियन डॉलर की कमाई की कमाई की थी.

बॉलीवुड में फिर दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर फिल्ममेकर का हुआ निधन

ट्रेंडी और फेंसी मास्क में नजर आए सेलेब्स, इस मशहूर एक्टर ने बांधा रुमाल

यूजर ने की अपने दादा से अर्जुन रामपाल की तुलना, भड़की गर्लफ्रेंड ने दिया यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -