इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के गाने दिनभर सुनते हैं प्रियंका के पति निक
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के गाने दिनभर सुनते हैं प्रियंका के पति निक
Share:

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से फेमस प्रियंका आए दिन अपने अमेरिकी पति के बारे में बातें करते नजर आती हैं. जी हाँ, अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड से शादी करने के बाद बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अक्सर किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं और उन्हें उनके पति के बारे में भी अक्सर बात करते हुए देखा जाता है. वहीं आए दिन प्रियंका सोशल मीडिया पर निक के साथ अपनी तस्वीरें और उनके वीडियोज को शेयर करती रहती हैं. ऐसे में बीते दिनों यह खबरें भी आईं थीं कि वो प्रियंका ही हैं जिन्होंने जोनस ब्रदर्स को साथ लाया है और उनके बैंड को फिर से शुरू किया है.

वहीं ऐसी खबरे भी थी कि निक और उनके भाइयों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे जिसकी वजह से जोनस ब्रदर्स का बैंड भी टूट चुका था लेकिन प्रियंका ने ये सब कुछ सही कर दिया, और अब ये तीनों भाई एक साथ हैं और उनका बैंड धूम मचा रहा है. वहीं अब हाल ही में प्रियंका जब अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए डांस इंडिया डांस के सेट पर गईं तो उनसे निक के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल पूछा गया तब उन्होंने कहा कि ''निक बॉलीवुड को काफी पसंद करते हैं.

निक बॉलीवुड के गानों के भी काफी दीवाने हैं.'' जी हाँ, उन्होंने कहा, ''उनके ड्रेसिंग रूम में करीना कपूर और सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग' का गाना 'तरीफां' बजता रहता है. ये निक का फेवरेट सॉन्ग है.'' वैसे प्रियंका ने यह तो नहीं कहा कि उनके पति निक कब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं लेकिन निक को बॉलीवुड बहुत पसंद है.

बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस तब्बू ने अपनी स्टाइलिश ड्रेस के साथ बनाई पॉनीटेल, यहां देखे वीडियों

ट्रेडिशनल लुक्स में मलाइका ने करवाया दिल को छू लेने वाला फोटोशूट

मिलिंद सोमन ने शेयर की अपनी पुरानी तस्वीर, फैंस ने कहा- 'बचपन का क्रश...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -