बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस तब्बू ने अपनी स्टाइलिश ड्रेस के साथ बनाई पॉनीटेल, यहां देखे वीडियों
बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस तब्बू ने अपनी स्टाइलिश ड्रेस के साथ बनाई पॉनीटेल, यहां देखे वीडियों
Share:

बॉलीवुड की लोकप्रिय और अनुभवी अदाकारा तब्बू का सेक्सी और हॉट वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. यूट्यूब पर मौजूद वीडियो में तब्बू का ये सेक्सी वीडियो खूब छाया हुआ है. उनका ये खूबसूरत अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. उनका ये लुक एकदम डिफरेंट और खास है. इस वजह से ही दर्शकों को ये खास बहुत पंसद करते है. दर्शको को यह वीडियों इतना पंसद आया की उन्होने इसे कई बार देखा है.

अगर बात करें इस वीडियो की तो तब्बू रेड गाउन में नजर आ रही हैं. उनका ये ड्रेस काफी खूबसूरत है और उनका ये लुक काफी लोगों को इंप्रेस कर रहा है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने पॉनीटेल बनाई हुई है. मेकअप की बात करें उन्होंने शानदार मेकअप किया हुआ है और उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई हुई है. साथ ही उन्होंने आईशेडो भी रेड लगाया हुआ है. उनके इस लुक ने लड़कीयों को भी दीवाना बना दिया है.

अपने सोशल मीडिया अकाउंट से तब्बू अक्सर सेक्सी और हॉट वीडियो फोटो शेयर करती रही है. इस वीडियो में उनका बोल्ड और हॉट लुक दर्शकों को खूब पसंद आता है. लाखों लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं और उनकी तस्वीरों को पसंद करते हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट्स के माध्यम से बहुत से तारीफ बटौर रही है.

लगातार हिट फ़िल्में देने वाली आलिया भट्ट ने बताया अपना सक्सेस मंत्र

कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे राकेश रोशन, कृष 4 को लेकर शुरू किया काम

क्या हॉलीवुड जोकर फिल्म पीर पराई जाने है?, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -