ट्रेडिशनल लुक्स में मलाइका ने करवाया दिल को छू लेने वाला फोटोशूट
ट्रेडिशनल लुक्स में मलाइका ने करवाया दिल को छू लेने वाला फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की सबसे फिट लगने वाली एक्ट्रेस में शामिल मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में बनीं रहती हैं. वहीं इनमे जिम वर्कआउट हो या फैशन शो में रैंप वॉक या फिर किसी पार्टी की फोटो, वह हमेशा पैपराजी और मीडिया का अटेंशन अपनी ओर खींचती हैं. अब हाल ही में मलाइका ने ट्रेडिशनल लुक में अपनी फोटोशूट्स की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में मलाइका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनका लुक दिल को छू लेने वाला है.

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये फोटोज शेयर किए हैं और लिखा है #Repost @seemakhan76 with @get_repost•SEEMA KHAN LABEL x MALAIKA ARORA•Decadence Fall Festive’19. @malaikaaroraofficial looking divine in our old rose pink hand embroidered lehenga.. with sequins, cutdana and pearls detailingPhotography: @avigowarikerMakeup & Hair: @mehakoberoi. Shop all your favourite festive looks on the 3rd and 4th Of October @designone_official

आप देख सकते हैं ये तस्वीरें डेकेंडेंस फॉल फेस्ट‍िव 2019 कलेक्शन के लिए करवाए गए हैं. वहीं इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं और उनका सेक्सी अंदाज लाखों दिलों पर छुरियां चलाने का काम कर रहा है.कटदाना और मोतियों से सजे इस हेवी लहंगे में मलाइका ने कोई ज्वैलरी कैरी नहीं किया था और उन्होंने आंखों पर गहरे काजल के साथ अपना लुक कंप्लीट किया था. इसी के साथ मलाइका ने अपने अकाउंट पर अलग-अलग कलर के कपड़ों में फोटोज शेयर किए हैं जो दिल को छू रहे हैं.

कैंसर से जंग जीतकर वापस लौटे राकेश रोशन, कृष 4 को लेकर शुरू किया काम

क्या हॉलीवुड जोकर फिल्म पीर पराई जाने है?, जानिए पूरी डिटेल्स

रिलीज़ के अगले ही दिन इंटरनेट पर लीक हुई चिरंजीवी की 'साय रा नरसिंहा रेड्डी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -