एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म में दिखेगी प्रियंका, इन बड़े स्टार्स के साथ मचाएगी धमाल
एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म में दिखेगी प्रियंका, इन बड़े स्टार्स के साथ मचाएगी धमाल
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफ़र तय कर सफलता हासिल कर चुकी दी गर्ल बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज के दौर में एक ग्लोबल एक्ट्रेस के तौर पर अपना मुकाम हासिल कर चुकी हैं, सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री के काफी चाहने वाले मौजूद हैं, बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एक और हॉलीवुड फिल्म में अभिनय करती हुई अब काफी जल्द नज़र आने वाली हैं, इस हॉलीवुड फिल्म में उनकी भूमिका कुछ अलग हो सकती है. 

जानकारी के लिए बता दें कि प्रियंका की यह फ़िल्म वेडिंग कॉमेडी है, जिसका निर्माण यूनिवर्सल पिक्चर्स द्वारा किया जाएगा. वहीं फ़िल्म में वो हॉलीवुड एक्ट्रेस मिंडी केलिंग के साथ लीड रोल में नज़र आएगी. मिंडी डैन गोर के साथ मिलकर फ़िल्म का स्क्रीनप्ले भी फिलहाल तैयार किया जा रहा हैं और आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर खुद दी है. 

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा करते हुए लिखा है कि ‘अच्छी कहानियां कहने के लिए उत्साहित दो महिलाओं को उनकी कहानी उन्हीं के अंदाज़ में सुनाने के लिए हरी झंडी प्राप्त हो चुकी है और मिंड केलिंग और डैन गोर के साथ इस अद्भुत पार्टनरशिप पर उन्हें गर्व महसूस हो रहा है, हम आपको यह दिखाने वाले हैं कि मॉडर्न, ग्लोबल और भारतीय होने का क्या मतलब होता है. इसके आगे अब आपसे फिल्म में मुलाकात हो ही जाएगी. 

 

यहां देखें पोस्ट...

मिया खलीफा ने सेक्सी तस्वीर से जीता दिल, ब्रा पहन दिए सेक्सी पोज

बिकिनी पहन रेत में मस्ती करती नजर आई मॉडल, पल भर में टूट पड़ा फैंस का हुजूम

एक बार फिर सेक्सी फोटो से जोजो ने जीता दिल, गुलाबी बिकिनी में दिखा गजब का फिगर

katieeeebell के आगे सब हुए फेल, मॉडल की हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -