प्रियंका से खफा हुए हॉलीवुड फिल्म मेकर्स, भारत में नहीं रिलीज़ करेंगे उनकी फिल्म
प्रियंका से खफा हुए हॉलीवुड फिल्म मेकर्स, भारत में नहीं रिलीज़ करेंगे उनकी फिल्म
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आज़माने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए हाल ही में बुरी खबर सामने आई है. हाल ही में ये जांनकारी सामने आई है कि प्रियंका की आगामी हॉलीवुड फिल्म के निर्माता ने फैसला किया है कि प्रियंका चोपड़ा स्टारर इस फिल्म को भारत ने रिलीज़ नहीं किया जाएगा. हम बात कर रहे हैं फिल्म इज़ट इट रोमांटिक के बारे में जो अमेरिका में 13 फरवरी को रिलीज़ हो रही. लेकिन ये फिल्म भारत में नहीं रिलीज़ होगी.

28 फरवरी को प्रियंका की ये फिल्म नेटफ्लिक्स के जरिये दिखाई जायेगी. लेकिन नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म को अमेरिका और कनाडा को छोड़ कर दुनिया के बाकी देशों में रिलीज़ करने के फैसला किया है. इन देशों में स्पेन, फ़्रांस और इटली का नाम भी शामिल हैं. आपको बता दें इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ रेबेल विल्सन, लीमा हेमस्वर्थ और एडम डेविन ने काम किया है.

फिल्म में प्रियंका एक योगा ट्रेनर इसाबेला का किरदार निभा रही है. भले ही प्रियंका फिल्म के ट्रेलर में बहुत कम समय के लिए दिखाई दी हो लेकिन फिल्म में वो रोमांस करती दिखेंगी. इज़ंट इट रोमांटिक हॉलीवुड की एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसे टॉड स्ट्रॉस शुल्सन डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रियंका शादी के बाद हॉलीवुड प्रोजेक्ट में ही बिजी हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक ने दिसंबर में शादी की थी. उनकी शादी का समारोह तीन द‍िन तक चला था. सोशल मीडिया पर उनकी शादी की फोटोज अब तक वायरल हो रही हैं.

प्रियंका और निक की इन रोमांटिक तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

'बैटमैन' बनना चाहते हैं प्रियंका चोपड़ा के पति निक, कमेंट कर जताई इच्छा

निक प्रियंका की शादी से खुश नहीं है माँ मधु, करवाना चाहती है एक और शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -