निक प्रियंका की शादी से खुश नहीं है माँ मधु, करवाना चाहती है एक और शादी!
निक प्रियंका की शादी से खुश नहीं है माँ मधु, करवाना चाहती है एक और शादी!
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इन दिनों अपनी शादी को एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों को शादी हुए काफी समय हो गया है लेकिन इसकी चर्चा खत्म नहीं हो रही हैं. अपनी नई शादी को लेकर वो अक्सर ही चर्चा में बने रहते है. दोनों ने दिसम्बर में जोधपुर में काफी धूमधाम से शादी रचाई, हालांकि इस शादी में उन्होंने केवल अपने रिश्तेदारों और कुछ क्लोज़ फ्रेंड्स को ही आमंत्रित कर रखा था. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा के बारे में, जो इस शादी में एक खास वजह से नाराज थीं. 

आपको बता दें, एक इंटरनैशनल चैट शो में बातचीत के दौरान प्रियंका ने बताया, 'यह केवल तीन दिनों का फंक्शन था! एक इंडियन सेरिमनी, एक क्रिस्चन सेरिमनी और इसके अलावा एक दिन का प्री वेडिंग फंक्शन, जो कि हिन्दू वेडिंग के हिसाब से था. उन्होंने बता या कि ये वैसा नहीं था जैसा होता है... क्योंकि इंडियन शादियों में कम से कम हजार लोग जरूर आमंत्रित होते हैं और हमने केवल 200 लोगों को बुलाया था और इनमें से ज्यादातर फैमिली के ही लोग थे, क्योंकि हम दोनों की ही फैमिली काफी बड़ी है.' यानि इसी कारण से उन्होंने किसी को भी नहीं  बुलाया था. 

उसी के आगे प्रियंका ने कहा कि 'मेरी मां पूरी शादी में मुझसे इसी वजह से काफी अपसेट थीं. उनका मन था कि मुझे (प्रियंका) एक और शादी करनी चाहिए उन बाकी बचे 150,000 लोगों के लिए. मैंने अपने ज्वेलर को कैसे नहीं बुलाया? मैंने अपने हेयरड्रेसर को कैसे नहीं बुलाया? पूरे समय वह यही कहती रहीं....' यानि प्रियंका की माँ उनकी शादी से कुछ खुश नहीं थी. लेकिन मधु की बात भी सही है लेकिन कई बड़ी शादियों में ऐसा नहीं हो पाता. 

टाइगर श्रॉफ ने ऐसे किया 'अपने भिड़ु' को बर्थडे विश

IVF के जरिए पैदा हुए ईशा और आकाश अंबानी, शादी के 7 साल बाद हुआ जन्म

अनिल और सोनम कपूर के घर से आने वाली है एक और खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -