ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में स्वैग भरा अंदाज दिखाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में स्वैग भरा अंदाज दिखाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड तक में अपना दमदार मुकाम हांसिल कर चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने नए लुक से सभी को हैरान कर दिया है. वैसे तो वह अपनी फिल्मों से चर्चाओं में रहती ही हैं लेकिन इससे कहीं ज्यादा वह अपने फैशन सेंस के चलते भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. जी दरअसल हाल ही में प्रियंका का न्यू स्टाइलिश लुक लॉस एंजेलिस में स्पॉट किया गया है और इस दौरान वह काफी दिलकश नजर आईं.

जी हाँ, इस दौरान प्रियंका चोपड़ा का ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में स्वैग भरा अंदाज साफ नजर आ रहा है और वह काफी स्टाइलिश दिखी. जी दरअसल प्रियंका चोपड़ा हाल ही में अपने पति निक जोनस के साथ हाथों में हाथ डाले नजर आई थी और उस दौरान उनका लुक काफी सेक्सी और स्मोकी था. इसी के साथ अब प्रियंका चोपड़ा चेहरे पर कला चश्मा लगाये हुए काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं और वह अपने काम में व्यस्त दिख रहीं हैं.

इस समय प्रियंका चोपड़ा की ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और सभी इन्हे पसंद कर रहे हैं. वैसे बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा का न्यू ईयर सेलिब्रेशन वीडियो और फोटोज खूब वायरल हुए थे और उनका उनके पति निक के साथ लिपलॉक वीडियो भी काफी वायरल हुआ था जिसे लोगों ने जमकर प्यार भी दिया था. आपको पता हो प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार बॉलीवुड की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आईं थी और जल्द ही वह एक नयी फिल्म में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी.

'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' की स्क्रीनिंग में पहुंची अजय देवगन की बेटी न्यासा, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

पत्नी दीपिका की फिल्म छपाक देखकर इमोशनल हुए रणवीर सिंह, साझा किया स्पेशल नोट

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर कर सकती इतना करोड़ का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -