देसी गर्ल की फीस सुन निकला ऑर्गनाइजर्स के कान से धुंआ

देसी गर्ल की फीस सुन निकला ऑर्गनाइजर्स के कान से धुंआ

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से सुर्खियों में छा चुकी हैं. लेकिन वे इस बार अपने किसी इंटरनेशनल प्रोजेक्‍ट को लेकर या किसी फोटोशूट नहीं बल्कि अपनी फीस को लेकर चर्चा में आ गयी हैं. जब से वह एक इंटरनेशनल स्‍टार बनीं है उनकी फीस आसमान छू रही है.

रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका को 19 दिसंबर को होनेवाले जी सिने अवार्ड में परफॉर्म करने के लिए अप्रोच किया है, लेकिन प्रियंका की फीस सुनने के बाद सबके कानों से धुंआ निकलने लग गया.

इस अवार्ड शो में प्रियंका को करीब 5 मिनट की परफॉमेंस देनी है, जिसके लिए उन्‍होंने ऑर्गनाइजर्स से 4-5 करोड़ फीस की मां की है. ऐसे में जहां कई बड़े-बड़े स्‍टार्स एक पूरी फिल्‍म की फीस करोड़ में लेते हैं वहीं प्रियंका ने 1 मिनट की फीस एक करोड़ रुपये चार्ज की है. इससे पहले भी प्रियंका ने कई अवार्ड शो जबरदस्‍त धमाल मचाया है. ऑर्गनाइजर्स शो में प्रियंका की परफॉरमेंस को लेकर काफी उत्‍साहित थे, लेकिन प्रियंका की इतनी मोटी फीस सुनने के बाद उन्‍होंने इस प्‍लान को ठंडे बस्‍ते में डाल दिया है.

प्रियंका इनदिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स को लेकर न्‍यूयॉर्क में हैं, लेकिन प्रियंका को हर कोई अवार्ड्स में देखना पसंद करता है. इस कड़ी में ज़ी ने उनसे डील कर ली थी और वे जल्‍द ही वीकेंड पर भारत आकर अपनी रिहर्सल करती दिखेंगी. प्रियंका के बॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स की बात करें तो 'बाजीराव मस्‍तानी' के बाद वे किसी और हिंदी फिल्‍म में नजर नहीं आई है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दूसरो को बेवजह जज करने की बुरी आदत है- प्राची तेहलान

रसायन मुक्त वस्तुओं में यकीन रखती हूं- भूमि

लेटेस्ट फोटोज में दिखा ईशा गुप्ता का सिंपल लुक