मुझे ढेर सारे बच्चे पैदा करने है....
मुझे ढेर सारे बच्चे पैदा करने है....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो की हमे अभी हाल फ़िलहाल बॉलीवुड के साथ ही साथ हॉलीवुड की फिल्म में भी अपना जादू बिखेर रही है. चर्चा है कि इंटरनेशनल फेम पा चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने न्यूज एजेंसी एएफपी के साथ अपने फ्यूचर प्लान शेयर किए। उन्होंने अपनी एक्टिंग, सिंगिंग के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी अपने प्लान बताए।

प्रियंका का कहना है कि वह एक दायरे में ही सीमित नहीं रहना चाहतीं। उन्होंने कहा, 'मैं ऐसा कोई भी शो नहीं करना चाहती जिससे मैं मुझे प्रतिभा दिखाने का मौका ना मिले। मैं भारत की एक लीडिंग एक्ट्रेस में से हूं, इसलिए चाहती हूं जहां भी काम करुं वहां भी यह झलके।' प्रियंका ने कहा कि कुछ भी हो जाए वो बच्चों के मामले में बिलकुल समझौता नहीं करेंगी और उन्हें ढेर सारे बच्चे करने हैं।

प्रियंका ने कहा, 'मैं हॉलीवुड में भी अपने पांव जमाना चाहती हूं। इसके साथ ही मुझे बच्चों के मामले में भी कॉम्प्रोमाइज नहीं करना। मुझे ढेर सारे बच्चे करने है, हालांकि अभी तक मुझे मिस्टर राइट की तलाश है।' बता दें प्रियंका फिलहाल हॉलीवुड टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -